Home > Archived > PM अगर वाराणसी को क्योटो बनाएंगे तो हम करेंगे उनकी मदद - अखिलेश

PM अगर वाराणसी को क्योटो बनाएंगे तो हम करेंगे उनकी मदद - अखिलेश

 Vikas Kumar |  7 March 2017 10:23 AM GMT  |  लखनऊ

PM अगर वाराणसी को क्योटो बनाएंगे तो हम करेंगे उनकी मदद - अखिलेश

लखनऊ : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ में समाजवादी पार्टी के दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। उन्होंने रोड शो में जन समर्थन के लिए वाराणसी की जनता का स्वागत किया। उन्होंने बीजेपी पर तंज़ कसते हुए कहा मेरे लिए जनसमर्थन देखकर बीजेपी को कई रोड शो करने पड़े।

बीजेपी के बिजली वाले आरोप पर अखिलेश ने कहा सुरक्षा के बहाने एक समझदार अधिकारी ने बिजली बंद करा दी, PM को मुद्दा मिल गया की बिजली नहीं है। मंदिर में दिया जलने के लिए पंखा बंद किया गया था। सपा सरकार ने ज्यादा से ज्यादा बिजली उपलब्ध कराई है। सपा सरकार ने जमीन पर काम किया, उपलब्धियां देख लीजिए। पीएम डीपीआर लेकर आएं, हमारी मदद करें।

उन्होंने कहा पीएम 3 साल का हिसाब दें, हम 5 साल हिसाब देंगे। पीएम के क्वोटो के वादे का क्या हुआ। PM अगर वाराणसी को क्योटो बनाएंगे तो हम उनकी मदद करेंगे।

उन्होंने बीजेपी पर तंज़ कसते हुए कहा बीजेपी के लोगों ने पता नहीं कैसा गला बनवाया, माईक से ज्यादा आवाज़ है। बिना वजह कानून व्यस्था को मुद्दा बनाया। गाय को चारा मिलने लगे इससे अच्छी कोई बात नहीं। लेकिन ये हरा चारा गाय को हमेशा मिलता रहे। गाय हमारे पास भी है, हमने भी गाय पाली है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top