Home > Archived > यूपी 100 की गाडी का रंग काला इसलिए रखा ताकि मोदी की नजर ना लगे - डिम्पल यादव

यूपी 100 की गाडी का रंग काला इसलिए रखा ताकि मोदी की नजर ना लगे - डिम्पल यादव

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-07T08:37:59+05:30  |  लखनऊ

यूपी 100 की गाडी का रंग काला इसलिए रखा ताकि मोदी की नजर ना लगे - डिम्पल यादव

समाजवादी पार्टी की नेता एवं लोकसभा सदस्य डिम्पल यादव ने चंदौली और भदोही में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से मतदान की अपील करते हुए कहा कि भाजपा और बसपा ने जनता को छलने का काम किया हैं जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने विकास के काम किए है। अच्छे दिन का वादा करने वालों ने नोटबंदी करके जनता को लाइनों में खड़ा कर दिया जबकि पत्थरवाली सरकार ने सिवाय सरकारी खजाना लूटने के कुछ नहीं किया।


डिम्पल यादव ने कहा कि नोटबंदी से न तो कालाधन आ सका और नही भ्रष्टाचार या आतंकवाद मिटा। अब तो दो हजार का नकली नोट भी आ गया है। समाजवादी सरकार ने किसानों के लिए सिंचाई मुफ्त की है। हम किसान फंड भी बनाएंगे। किसानों का कर्ज 16 सौ करोड़ माफ किया है। उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन चुका है। जनता का भरोसा समाजवादी सरकार पर है जिसकी कथनी और करनी एक है।


डिम्पल यादव ने कहा अच्छे दिन वालों ने 3 साल केवल मन की बात की। पीएम मोदी तीन दिन से काषी में रूके हैं। मोदी का पहला रोड शो फेल हो गया दूसरे में भी सफलता नहीं मिली। अब अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों पर फोड़ रहे हैं। अखिलेश जी का रोड शो सफल रहा। ऐसा अब तक नहीं हुआ था। उन्होंने कहा 100 नम्बर सेवा की गाड़ी का रंग काला रखा ताकि यूपी को मोदी की नज़र न लग जाए। जब भी अच्छे दिन वाले बोलते हैं तब ज़हर ही उगलते हैं। अच्छे दिन वालों के न अच्छे बोल और न ही अच्छी सोच। मोदी ने बिजली को भी ंिहंदू-मुस्लिम बना दिया। झूठ बोलने की भी हद होती है, लेकिन इनका घड़ा भर गया है। इनके मंत्री जब मंच पर होते हैं झूठ बोलते हैं। यूपी का मुख्यमंत्री कोई गुजराती भाई बन गया तो क्या होगा? बीजेपी यूपी को लखनऊ से नहीं दिल्ली से चलाना चाहती है।


डिम्पल यादव ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों के ज्यादातर किसानों ने आत्महत्या की हैं। चौथी बार बुआ बीजेपी से रक्षाबंधन मनाने को तैयार हैं। भाजपा ने 500 का सिलेंडर 800 रूपए का कर दिया। उन्होंने कहा कि 55 लाख गरीब महिलाओं को 500 रूपए मासिक समाजवादी पेंशन दी जा रही है। आगे से हम 1000 रूपए प्रति माह प्रेंशन देंगे। समाजवादी सरकार में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा और नौकरियों में आयु सीमा खत्म होगी। गर्भवती महिलाओं के लिए राशन घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। गुजरात में 50 फीसदी बच्चे कुपोषण के शिकार है। हमारी सरकार ने राज्य के बच्चों के लिए बहुत काम किया है। महिलाओं को प्रेशर कुकर दिए जाएंगे। रोडवेज की बसों में महिलाओं के लिए किराया आधा करेंगे।


डिम्पल ने कहा पुलिस की भर्ती में परीक्षा को खत्म करेंगे। शहरों के साथ-साथ गांवों में भी 24 घंटे बिजली देने का काम करेंगे। भाजपा ने बिजली को हिंदू-मुस्लिम बना दिया हैं जबकि श्री अखिलेश यादव ने तो बिजली के आंकड़े दे दिये हैं। मोदी जी तो मां गंगा की कसम भी नहीं खा रहे हैं। हम आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे को बलिया तक पहुंचाने का काम करेंगे। इस सड़क के किनारे स्किल डेवलपमेंट के संस्थान बनाएंगे।


उनोहंने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन से विपक्षी दलों को इंजेक्शन लग गया है। जो हमारे गठबंधन की बात करते हैं वो अपने रक्षाबंधन को भूल जाते हैं। हमारी बुआ राखी लेकर खड़ी है। हमें बहुत दुःख हुआ जब पीएम ने यूपी को डाउन कहा। पीयूष गोयल ने अपने प्रेस कांफ्रेंस में बिजली कटवाई ये कारनामा है इनका। ये भाजपाई बहुत जुमलेबाज और झूठे हैं। काशी के सांसद लोगों को बरगला रहे है।


डिम्पल यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार किसान और गरीब विरोधी है। बड़े उद्योगपतियों को विदेश भगा दिया जाता है और उनका कर्ज माफ हो जाता है। छोटा व्यापारी, किसान, बुनकर परेशान है। भाजपा का 2 करोड़ नौकरी देने का वादा झूठा है। कोई काम नहीं करना यही मोदी जी का कारनामा है। मंचों से झूठ बोलना, गलत आंकड़े पेश करना ही कारनामा है। सरहद पर शहीदों का भी भाजपा ने राजनीतिकरण कर दिया है। शहीदों का ताज अपने सिर लेना मोदी जी का कारनामा है। श्रीमती यादव ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की।

Tags:    
Share it
Top