Home > Archived > यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया की कार्यशाला का आयोजन

यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया की कार्यशाला का आयोजन

 Special Coverage News |  26 Oct 2016 10:16 AM GMT  |  New Delhi

यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया की कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ
यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया की कार्यशाला का आयोजन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में किया गया। कार्यशाला में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर सांसद, अनुशासन समिति के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी, कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी, महामंत्री एवं वाइस चेयरमैन मारूफ खान, पैनलिस्ट अशोक सिंह, एआईसीसी के सोशल मीडिया के कोआर्डिनेटर राहुल पाण्डेय एवं अभय पाण्डेय, सोशल मीडिया के प्रभारी शिव पाण्डेय, प्रभारी युवा एवं एनएसयूआई यूपी
कांग्रेस
श्रोत गुप्ता मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरूआत भारत रत्न-पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के उपरान्त की गयी।

इस मौके पर कार्यशाला में आये हुए सोशल मीडिया के पदाधिकारियेां को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि राजीव जी ने हमें ऐसी तकनीक प्रदान कर दी है कि हम रात्रि में भी सोच सकते हैं और अपने विचारों को उसी वक्त पूरी दुनिया के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं। उन्होने कहा कि आप लोगों को देखकर एवं अभी दिल्ली में हुई आल इण्डिया सोशल मीडिया की बैठक देखकर मैं आश्वस्त हूं कि हमारी सेना तैयार हैं एवं किसी भी झूठे और फर्जी सूचना, कहानियां, पोस्ट का मुंहतोड़ जवाब देगी।

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के सहप्रभारी एवं मीडिया कोआर्डिनेटर पीयूष मिश्र ने बताया कि सोशल मीडिया कार्यशाला में प्रदेश भर के सभी प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला-शहर पदाधिकारी मौजूद रहे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top