Home > Archived > शिवपाल की चिठ्ठी को नहीं दी अखिलेश ने अहमियत, उड़ा दी हवा में!

शिवपाल की चिठ्ठी को नहीं दी अखिलेश ने अहमियत, उड़ा दी हवा में!

 Special Coverage News |  27 Oct 2016 5:49 AM GMT  |  New Delhi

शिवपाल की चिठ्ठी को नहीं दी अखिलेश ने अहमियत, उड़ा दी हवा में!

लखनऊ: बुधबार को समाजवादी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने प्रदेश सरकार में मंत्री तेज नारायण पाण्डेय उर्फ़ पवन पाण्डेय को एमएलसी आशु मालिक के साथ मारपीट करने के आरोप पर पार्टी से छह साल को निष्काषित कर दिया था. मंत्री पवन पाण्डेय पर आरोप था कि उनोहने एमएलसी आशु मालिक की मारपीट कर अनुसाशनहीनता की है जिसके चलते पार्टी उन्हें बर्खास्त करती है.


प्रदेश अध्यक्ष ने तुरंत ही मुख्यमंत्री अखिलेश को एक चिठ्ठी जारी की जिसमें लिखा कि मंत्री पवन पाण्डेय को अनुसाशनहीनता के चलते पार्टी से छह साल के लिए बर्खास्त कर दिया है. इस पर आपसे कार्यवाही अपेक्षित है. इस चिठ्ठी को 24 घंटे बीत जाने पर भी मुख्यमंत्री ने कोई अहमियत नहीं दी. जबकि मुख्यमंत्री इस चिठ्ठी के बाद राज्यपाल से मिले.


मुख्यमंत्री इस प्रकरण के बाद सपा में सबसे भारी नजर आ रहे है. मुख्यमंत्री खुद की बजह से नहीं उन्हें मिल रहे जन समर्थन की बजह से भारी पड़ते नजर आ रहे है. अखिलेश ने अपने कार्यकाल के दौरान युवायों के दिल पर अपनी छाप छोड़ी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top