Home > Archived > भाजपा की लहर से भयभीतों की कवायद है महागठबन्धन - डॉ चन्द्रमोहन

भाजपा की लहर से भयभीतों की कवायद है महागठबन्धन - डॉ चन्द्रमोहन

 Special Coverage News |  28 Oct 2016 12:24 PM GMT  |  New Delhi

भाजपा की लहर से भयभीतों की कवायद है महागठबन्धन - डॉ चन्द्रमोहन

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा महागठबन्धन का शिफूगा केवल प्रदेश के मुख्यमंत्री और भतीजे अखिलेश यादव से राजनैतिक प्रतिस्पद्र्धा में आगे निकलने की कवायद भर है। प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पार्टी प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि जो लोग परिवार में एक जुटता नहीं रख पा रहे है वह प्रदेश में कैसा शासन दे रहे है इसको प्रदेश की जनता भली-भांति समझ चुकी है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि परिवारिक कलह में फंसी समाजवादी पार्टी को अब लोहिया, चौधरी चरण सिंह व गांधीवादियो की याद आ रही है। प्रदेश में सत्तारूढ़ सपा अपने कार्यकाल का हिसाब जनता के सामने रखने से भाग रही है और भाजपा के पक्ष में बन रहे महौल से सपा में घबराहट है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव खुद स्वीकार कर रहे है कि भाजपा की प्रदेश में सरकार बनने जा रही है। और वह भ्रष्टाचारियों एवं जातिवादियो को भाजपा का भय दिखा कर अपने पाले में लाने की कवायद कर रहे है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा के गण इटावा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की महासंकल्प रैली की रिकार्ड सफलता प्रदेश में भाजपा के पक्ष में बनते हुए महौल की गवाही दे रहा है। वहीं सपा के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह द्वारा खुद को असुरक्षित बताना एवं सपा एमएलसी आशु मलिक की मुख्यमंत्री आवास में पिटाई प्रदेश में अराजकता के चरम अव्यवस्था की गवाही दे रहा है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top