Home > Archived > मोदी की ये गलती विगाड देगी बीजेपी का यूपी में खेल!

मोदी की ये गलती विगाड देगी बीजेपी का यूपी में खेल!

 Special Coverage News |  8 Nov 2016 10:54 AM GMT  |  New Delhi

मोदी की ये गलती विगाड देगी बीजेपी का यूपी में खेल!

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक का मुद्दा उठा कर शर्रियत को भी इतनी ज्यादा TRP दे दी. जिससे जिस मुसलमान को कलमा नही याद था वो भी शर्रियत को जान गया. जिससे कि आने वाले समय में हिन्दू तो बीजेपी के लिए नहीं एक हो पाया लेकिन विरोध के लिए पूरी तरह से मुस्लिम एक मंच पर पहुंच गया.


अब इस बयान के राजनैतिक इफ़ेक्ट पर चर्चा करें तो, अब मुसलमान भाजपा के अलावा हर पार्टी की रैली में जाकर सफल बना रहा है. वही भाजपा की रैलियों को कमजोर करने का काम कर रहे है. ताकि यूपी में बीजेपी को कमजोर साबित कर सकें.


कौमी इफ़ेक्ट ये हुआ कि फिर्को में बटे मुस्लिम एक है. और आने वाले यूपी के चुनाव में बीजेपी को हराने वाली पार्टी को इकतरफा वोट करेंगे. बीजेपी के नेता लोकसभा चुनाव के मुगालते में न रहें लोकसभा में तितर वितर वोट कर मुस्लिम ने अपना एक भी सांसद ना भेज पाने का मलाल आज भी. एकतरफा वोट का परिणाम बिहार और दिल्ली में मिल चूका है. लेकिन फिर असम में गलती कर ओद जगह जाने पर सत्ता बीजेपी के हाथ जाने का मलाल आज भी करते है.


बीजेपी को यूपी में एक ठोस रणनीति अपनानी होगी एक अपनी इमेज सुधरी हुई प्रस्तुत करनी होगी. बाकी परिणाम तो चुनाव बाद आएगा, पूरा विपक्ष बीजेपी के खिलाफ एकजुट हो जाये तो कोई नई बात नहीं होगी.


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top