Home > Archived > समाजवादी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार - शिवपाल सिंह यादव

समाजवादी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार - शिवपाल सिंह यादव

 Special Coverage News |  17 Nov 2016 2:59 AM GMT  |  New Delhi

समाजवादी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार - शिवपाल सिंह यादव

उन्नाव: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने चुनाव की तैयारियों के बारे में कहा कि समाजवादी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। नेताजी मंडलवार रैलियां शुरु करेंगे और इसकी शुरुआत 23 नवंबर को गाजीपुर में होने वाली रैली से हो रही है। यादव उन्नाव के विधायक उदयराज सिंह यादव के पुत्र मनीष यादव के तिलकोत्सव में भाग लेने आये थे।


काले धन से संबंधित पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि काले धन की समस्या से पूरा देश परेशान है, लेकिन मोदी के वर्तमान कदम से पूरे देश की जनता दुखी है। जिला सहकारी बैंकों में नोटों के जमा करने व निकालने पर रोक लगाने से ग्रामीण क्षेत्र की जनता बेहद दुखी है।पत्रकारों द्वारा पूछे गये एक सवाल के जवाब में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मोदी सहकारी बैंकों में 500 व 1000 के जमा करने व निकालने पर रोक लगाकर दोहरी नीति अपना रहे हैं। मोदी ने हरियाणा में तो सहकारी बैंकों को काम करने की छूट दे रखी है लेकिन उत्तर प्रदेश के सहकारी बैंकों के काम करने पर रोक लगाकर प्रदेश की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं। प्रदेश की जनता इस बार के चुनाव में मोदी को सबक सिखाकर बदला लेगी।


उन्होंने कहा कि मोदी ने देश की जनता का अपमान किया है। लोगों को अपना काम छोड़कर पूरे-पूरे दिन बैंकों के सामने लाईनों में लगना पड़ रहा है। आप देखिये इससे ज्यादा बुरा क्या होगा कि लोग अपने ही पैसे के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं।एक पत्रकार द्वारा पूछे गये सवाल आप काला धन के खिलाफ है या नहीं, के जवाब में श्री सिंह ने कहा कि हम तो लोहिया जी के जमाने से ही काला धन के खिलाफ है। लेकिन मोदी ने जिस प्रकार की व्यवस्था की है, एकाएक बड़ी करेंसी बंद कर दी। इससे तो अव्यवस्था ही बढ़ी है, बेरोजगारी बढ़ी है। बाजार में एकदम हा-हाकार मचा हुआ है, किसान बुआई नहीं कर पा रहा, व्यापारी व्यापार नहीं कर पा रहा, पैसा बाजार से गायब हो चुका है। समाज का हर तबका परेशान है। प्रधानमंत्री को पहले करेंसी की व्यवस्था करनी चाहिए थी।एक सवाल के जवाब में यादव ने कहा कि मोदी अपनी 90 वर्ष की बूढ़ी मां को भी लाईन में लगवा कर ओछी राजनीति कर रहे हैं।


उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री हेमराज सिंह वर्मा भी शिवपाल सिंह यादव के साथ आर्शीवाद देने आये थे। इस अवसर पर विधायक राम लाल अकेला, जिलाध्यक्ष अनवर अहमद, जिला पंचायत अध्यक्ष राम सजीवन यादव, ब्लाक प्रमुख धर्मेंन्द्र यादव, ब्लाक प्रमुख बिछिया राम प्रसाद यादव, ब्लाक प्रमुख पूर्वा शिव बहादुर पटेल, ब्लाक प्रमुख खिलोली नीरज यादव, ब्लाक प्रमुख असोड़ा राजकुमार रावत आदि प्रमुख रुप से उपस्थित थे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top