Breaking News
Home > Archived > शहर हो या देहात, दिन हो या रात, यूपी 100 सबके साथ, आज की सीएम अखिलेश ने शरुआत!

शहर हो या देहात, दिन हो या रात, यूपी 100 सबके साथ, आज की सीएम अखिलेश ने शरुआत!

 Special Coverage News |  19 Nov 2016 6:44 AM GMT  |  New Delhi

शहर हो या देहात, दिन हो या रात, यूपी 100 सबके साथ, आज की सीएम अखिलेश ने शरुआत!

लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यूपी 100 सेवा का उद्घाटन कर सूबे को अपराध मुक्त करने की मुहीम को दिखाई हरी झंडी. इस योजना के लाँच होते ही यूपी पुलिस देश की सबसे हाईटेक पुलिस बन गई. उत्तर प्रदेश पुलिस आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के डायल 100 के विधिवत उद्घाटन करते ही देश की सबसे हाईटेक पुलिस बन गई. यूपी के एक साथ 11 शहरों आज रात 8 बजे डायल 100 की सेवा शुरू हो जाएगी. सीएम के निर्देशानुसार यूपी पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद 15 दिसम्बर से पहले पूरे प्रदेश में डायल 100 सेवा की शुरुआत कर देंगे.


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधिवत यूपी 100 सेवा का उद्घाटन कर प्रदेश को एक अपराध पर कंट्रोल करने की एक नई मुहीम की शुरआत की है. इस योजना के तहत आपके एक बटन दवाते ही आपके पास अतिशीघ्र पुलिस पहुँच जाएगी. अगर आपके पास कोई लुटेरा, गुंडा होगा पास तो आपके सहयोग से जेल के सीखंचों में होगा बंद.



इसीलिए सीएम अखिलेश ने इस स्लोगन के साथ शहर हो या देहात, दिन हो या रात, यूपी 100 सबके साथ, शुरुआत की. यूपी पुलिस को हर हाल में जनता का मित्र बनाकर अपराध पर कंट्रोल करने का मुख्यमंत्री का बीणा सार्थक होता नजर आ रहा है. इस सार्थकता में सबसे अहम सहयोग सूबे के पुलिस के मुखिया जावीद अहमद का है. डीजीपी का पद संभालने के बाद जावीद अहमद ने पुलिस की कार्य प्रणाली में चार चाँद लगा दिए है.


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top