Home > Archived > मुलायम ने दिया आश्वासन, होगी बर्खास्त नेताओं की अपने पदों पर वापसी!

मुलायम ने दिया आश्वासन, होगी बर्खास्त नेताओं की अपने पदों पर वापसी!

 Special Coverage News |  19 Nov 2016 7:14 AM GMT  |  New Delhi

मुलायम ने दिया आश्वासन, होगी बर्खास्त नेताओं की अपने पदों पर वापसी!

लखनऊ: सपा मुखिया मुलायम सिंह से युवा नेता, बृजेश यादव, प्रदीप तिवारी, गौरव दुबे उनके आवास पर मिलने पहुंचे. बर्खास्त युवा नेताओं ने अपना माफी नामा सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव को सौंपा. अब अंदाज लगाया जा रहा है कि देर सवेर सभी युवा नेताओं की बाइज्जत वापसी.


मुलायम सिंह ने सभी बर्खास्त नेताओं से मुलाकात की और उनका माफीनामा स्वीकार कर लिया. थोडा प्यार भरी डांट डपट और समझाने के बाद सबको 2017 में फिर से सरकार बनाने के लिए कमर कस लेने की नसीहत दी.


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक थोड़ी देर बाद सभी बर्खास्त नेताओं को माफीनामा सार्टिफिकेट मिल जाएगा. लेकिन एमएलसी उदयवीर सिंह को अभी माफीनामा मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. उदयवीर को छोड़कर बर्खास्त नेताओं की शाम तक वापसी की घोषणा हो सकती है. मुलायम यूथ बिग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव दुबे, ब्रजेश यादव युवजनसभा, मो.एबाद यूथबिग्रेड, एमएलसी संजय लाठर, एमएलसी सुनील सिंह साजन, एमएलसी आनंद भदौरिया, एमएलसी अरविंद सिंह की समाजवादी पार्टी में आज वापसी हो सकती है.


आपको मालुम हो कि सपा मुखिया मुलायम सिंह के आदेश पर प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इन सभी युवा नेताओं को नेताजी के आवास और शिवपाल के खिलाफ नारेबाजी के चलते निष्काषित किया था. उसके बाद प्रो रामगोपाल को भी निकाला गया था. प्रो रामगोपाल की वापसी के बाद इन नेताओं की वापसी के कयास लगने शरू हो गये थे जो आज परवान चढने की उम्मीद में है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top