Home > Archived > नोटबंदी से विपक्षियों के चेहरे मुरझाए- अमित शाह

नोटबंदी से विपक्षियों के चेहरे मुरझाए- अमित शाह

 Special Coverage News |  19 Nov 2016 10:48 AM GMT  |  New Delhi

नोटबंदी से विपक्षियों के चेहरे मुरझाए- अमित शाह

लखनऊ: BBD यूनिवर्सिटी में यूपी के 'मन की बात' कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित कर रहे है। उन्होंने कहा हमारे लोकतंत्र की जड़े मजबूत हैं, देश कैसा हो ये आप को तय करना है, पूरा लोकतंत्र जातिवाद से ग्रसित हैं। ज्यादातर पार्टियां परिवारवाद से जुड़ी है, लेकिन बीजेपी में जातिवाद और परिवारवाद नहीं है, भारत के लोगों को जातिवाद से ऊपर उठना होगा।

उन्होंने कहा जनता ने अपना पूरा समर्थन बीजेपी को दिया है, 2014 के बाद से देश तेज गति से आगे बढ़ा। जातिवाद और परिवारवाद ने राजनीति में जवाबदेही को कम किया है। खदान मामले में एसआईटी का गठन पहला कदम था, नोटबंदी से विपक्षियों के चेहरे मुरझाए है, हम हर गांव में बिजली पहुंचाना चाहते हैं। विश्व का सबसे शक्तिशाली भारत बनाना चाहते हैं, विपक्षी पार्टियों के पास कोई विजन नहीं है, युवाओं से अपील है की विकास की राजनीति को समझें।

उन्होंने कहा जो परफार्म करेगा जनता उसी का साथ देगी, पार्टियों ने परफार्मेंस करने का सिद्धांत खत्म कर दिया। बीजेपी चाहती हैं जो परफार्म करे वही शासन करे, पालीटिक्स-परफार्मेंस के आइडिया को आगे लाना है। गंगा-यमुना की कृपा के बाद भी यूपी पीछे है, बीजेपी ही प्रदेश की स्थिति बदल सकती है।

उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हुआ, बीजेपी शासित राज्यों में काम हुआ, यूपी पूरे देश की राजनीति तय करती है। यूपी के युवा बहुत मेहनती हैं। बीजेपी को 2 लाख लोगों ने मिसकॉल से सुझाव दिए। लोगों की अपेक्षाएं पूरी करनी पड़ेंगी, युवाओं से संवाद कर बीजेपी बनाएगी एजेंडा।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top