Top
Home > Archived > भाजपा सरकार में संसाधनों पर पहला हक गरीबों का - गिरिराज

भाजपा सरकार में संसाधनों पर पहला हक गरीबों का - गिरिराज

 Special Coverage News |  24 Nov 2016 3:07 AM GMT  |  New Delhi

भाजपा सरकार में संसाधनों पर पहला हक गरीबों का - गिरिराज

सुल्तानपुर: परिवर्तन यात्रा सोनभद्र से प्रारम्भ होकर सुल्तानपुर पहुंची, जगह-जगह जनसमर्थन प्राप्त करती परिवर्तन यात्रा को सुरापुर में जबर्दस्त स्वागत के बीच होते हुए यात्रा परशुराम पुर पहुंची, जहाँ हुये जनसभा के आयोजन में जनता ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प लिया।


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पे पहला अधिकार मुसलमानों का है और श्री नरेंद्र मोदी की सरकार कहती है कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार गरीबो का है। यूपी की जनता अच्छी तरह जानती है कि मोदी सरकार उनका भला कर रही है और नोटबंदी मोदी सरकार का मजबूत फैसला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से सरकार को 6 लाख करोड़ की आय हुई है ये पैसा जनता में खर्च किया जायेगा।



केंद्रीय मंत्री डा0 महेंद्र नाथ पांडेय ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मायावती भ्रष्टाचार की देवी है, यूपी में सपा बसपा का गठबंधन है। माया-मुलायम बारी-बारी से जनता को लूट रहे है और सपा सरकार में लड़ाई लूट के पैसे को लेकर है। जब नोटबंदी से काला धन खत्म हो गया तो झगड़ा भी खत्म हो गया।परिवर्तन यात्रा को प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू ने सम्बोधित करते हुए परिवर्तन के संवाहक बने।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it