Top
Breaking News
Home > Archived > विपक्ष को मिलेगा व्यापार मण्डल का समर्थन, सरकार के माथे पर परेशानियां

विपक्ष को मिलेगा व्यापार मण्डल का समर्थन, सरकार के माथे पर परेशानियां

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 8:52 AM GMT  |  New Delhi

विपक्ष को मिलेगा व्यापार मण्डल का समर्थन, सरकार के माथे पर परेशानियां



नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों द्वारा 28 नवम्बर के हुंकार भरने पर यूपी उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल का समर्थन मिलने से मजबूत होता नजर आ रहा है. व्यापार मण्डल के नेताओं का कहना है कि अगर सभी दल भारत बंद करेंगे तो व्यापारी संगठन उनके साथ हैं. यूपी उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कहा कि व्यापारी नोटबंदी से परेशान है, इसके कारण उनका 60 प्रतिशत कारोबार चौपट हो चूका है.

प्रांतीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कहा कि नोटबंदी से कारोबार बुरी तरह प्रभावित है. व्यापारियों की समस्या को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली तक पहुंचा दिया गया है. वह इस पर विचार भी कर रहे हैं. कंछल ने कहा कि नोटबंदी के कारण बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है, आधा से ज्यादा व्यापार समाप्त हो चूका है.

राजनैतिक दल 28 नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.अगर वह भारत बंद की घोषणा करते हैं तो व्यापारी संगठन उनके साथ कंधे-से-कंधा मिलाकर चलेगा. कहा कि अगर इसकी घोषणा एक-दो दिन में हो जाएगी तो 28 नवंबर को केंद्र सरकार को व्यापारियों की ताकत का भी एहसास हो जाएगा. व्यापारिक संगठन इसमें जी-जान लगा दें जिससे पीएम को व्यपारी एकता को समझें और एक बार फिर सोचकर निर्णय लें.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it