Top
Home > Archived > नेता जी के डर से लखनऊ मेट्रो का काम तेजी से पूरा हुआ- आजम खान

नेता जी के डर से लखनऊ मेट्रो का काम तेजी से पूरा हुआ- आजम खान

 Special Coverage News |  1 Dec 2016 7:57 AM GMT  |  New Delhi

नेता जी के डर से लखनऊ मेट्रो का काम तेजी से पूरा हुआ- आजम खान

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री ने सूबे की राजधानी को बड़ी सौगात दी है, लखनऊ मेट्रो ट्रायल उद्घाटन कार्यक्रम में आजम खान का बयान, उन्होंने कहा नेता जी के डर से मेट्रो का काम तेजी से पूरा हुआ। जनता के लिए सीएम के फैसले लाभकारी।

लखनऊ मेट्रो ट्रायल के मौके पर आजम खान ने शायरी सुना कर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा मंजिल पर नहीं पहुंचे उसे रास्ता नहीं कहते, 2-4 कदम चलने से उसे मंजिल नहीं कहते। उन्होंने कहा विकास के लिए गांवों का विकास जरूरी, बैंकों की लाइन में लगने से विकास नहीं होगा। तेरा है न मेरा है ये हिस्दुस्तान सबका है। उन्होंने नेताजी और उनके परिवार को मुबारकबाद दी, कहा नेताजी से मेरा रिश्ता पुराना है जो कभी खत्म नहीं होने वाला।

वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मेट्रो कोर्पोरेशन से जुड़े सभी लोगों का अभिवादन किया और उन्होंने समय से काम पूरा करने पर मेट्रो कोर्पोरेशन को बधाई। मेट्रोमैन श्रीधरन का शुक्रिया किया। उन्होंने कहा मेट्रो शुरू होने से जाम की समस्या से निजात मिलेगी। घोषणा पत्र में किए गए सभी वादे पूरे किए, मौका मिला तो वाराणसी में भी मेट्रो चलाएंगे।

सीएम ने कहा कम समय में एक्सप्रेस वे का भी निर्माण कराया, बिजली और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी काम किए। सपा जमीन न देती तो गोरखपुर में नहीं बनता एम्स। आज हम ट्रेन में नहीं बैठेंगे, जनता के साथ करेंगे सवारी।

सीएम अखिलेश ने कहा लखनऊ मेट्रो के चलने पर तो खुशी है, लेकिन नोटबंदी ने देश को उलझा कर रख दिया है। नोटबंदी कर केंद्र ने जनता को उलझाने का काम किया, बैंकों की ब्रांचों में नहीं पहुंच रही नई करेंसी। वेतन आने का समय आ गया है, नोटबंदी में लोगों को वेतन निकालने में परेशानी हो रही। पहले केंद्र ने 50 दिन मांगे थे,अब कह रहे महीनों लगेंगे। मैं अब कहता हूं कि कम से कम 6 महीने व्यवस्था ठीक होने में लगेंगे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it