Top
Breaking News
Home > Archived > बुआ गोद में बबुआ को लेकर देखो मजा आ जायेगा- आजम खान

बुआ गोद में बबुआ को लेकर देखो मजा आ जायेगा- आजम खान

 Special Coverage News |  1 Dec 2016 10:08 AM GMT  |  New Delhi

बुआ गोद में बबुआ को लेकर देखो मजा आ जायेगा- आजम खानFile Photo

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर कटाक्ष, उन्होंने कहा कि बुआ गोद में बबुआ को लेकर देखो मजा आ जायेगा।

वहीं आज लखनऊ मेट्रो ट्रायल उद्घाटन कार्यक्रम में आजम खान ने कहा नेता जी के डर से मेट्रो का काम तेजी से पूरा हुआ। जनता के लिए सीएम के फैसले लाभकारी। उन्होंने लखनऊ मेट्रो ट्रायल के मौके पर शायरी सुना कर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा मंजिल पर नहीं पहुंचे उसे रास्ता नहीं कहते, 2-4 कदम चलने से उसे मंजिल नहीं कहते।

उन्होंने कहा विकास के लिए गांवों का विकास जरूरी, बैंकों की लाइन में लगने से विकास नहीं होगा। तेरा है न मेरा है ये हिस्दुस्तान सबका है। उन्होंने नेताजी और उनके परिवार को मुबारकबाद दी, कहा नेताजी से मेरा रिश्ता पुराना है जो कभी खत्म नहीं होने वाला।

वहीं लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा जब 4 महीने बाद सफर शुरू होगा तो उद्घाटन की जल्दबाजी क्यों? आगरा एक्सप्रेस वे और लखनऊ मेट्रो की रूप-रेखा हमारी सरकार में ही तय हो गई थी। मेट्रो का काम पूरा नहीं हुआ और सरकार को उद्घाटन की जल्दबाजी है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it