Top
Breaking News
Home > Archived > हम राजनीति से हटकर रेल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए रेलवे में कर रहे हैं निवेश- सुरेश प्रभु

हम राजनीति से हटकर रेल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए रेलवे में कर रहे हैं निवेश- सुरेश प्रभु

 Special Coverage News |  2 Dec 2016 9:58 AM GMT  |  New Delhi

हम राजनीति से हटकर रेल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए रेलवे में कर रहे हैं निवेश- सुरेश प्रभु

लखनऊ: रेलमंत्री सुरेश प्रभु और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ के गोमतीनगर में कई विकास कार्य योजनाओं का शिलान्यास किया। गोमतीनगर में आयोजित कार्क्रम में रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने कहा कि पीएम मोदी ने रेल विभाग को प्राथमिकता दी। रेल विभाग में सुधार करने की शुरूआत की। 1 लाख 31 हजार करोड़ का रेल बजट दिया।

उन्होंने कहा गोमती नगर रेलवे स्टेशन वर्ल्डक्लास बनेगा, आलमनगर में 10 करोड़ से सेटेलाइट टर्मिलन बनेगा। उन्होंने कहा हम राजनीति से हटकर रेल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए रेलवे में निवेश कर रहे हैं।

वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मेट्रो ट्रेन को लेकर बयान दिया, उन्होंने कहा थोड़े दिनों पहले लखनऊ में मेट्रो का उद्घाटन हुआ। विकास का काम रुकना नहीं चाहिए, भले ही कोई भी पार्टी करे। मेट्रो को लेकर चर्चा आम लोग बन्द करे, विकास पर विवाद नहीं होना चाहिए, विकास कोई भी सरकार करे सराहना होनी चाहिए।

उन्होंने कहा मेट्रो रेल में भारत सरकार सहयोग कर रही है। यूपी सरकार मेट्रो में केंद्र के साथ काम कर रही है, जिसकी सरकार बनेगी वो विकास करेगा। उन्होंने कहा लखनऊ में मैं जो भी विकास का काम कर रहा हूं, वह सब मैं श्री अटल बिहारी वाजपयी को समर्पित करता हूं।

नोटबंदी पर राजनाथ सिंह ने कहा नोटबंदी देशहित में है, 50 दिन में सुधर जाएंगे हालात। जो लोग नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं, वे सिर्फ 50 दिनों तक धैर्य रखें। यह फैसला राष्ट्रहित में लिया गया है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it