Top
Home > Archived > प्रदेश सरकार के बबुआ भी कम गुनहगार नहीं, नोटबंदी में राज्य सरकार भी नहीं कर रही मदद- मायावती

प्रदेश सरकार के बबुआ भी कम गुनहगार नहीं, नोटबंदी में राज्य सरकार भी नहीं कर रही मदद- मायावती

 Special Coverage News |  3 Dec 2016 12:37 PM GMT  |  New Delhi

प्रदेश सरकार के बबुआ भी कम गुनहगार नहीं, नोटबंदी में राज्य सरकार भी नहीं कर रही मदद- मायावती

लखनऊ: बीएसपी प्रमुख मायावती अपने पार्टी कार्यालय 12 मॉल एवेन्यू में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है, उन्होंने कहा कि बीजेपी गलत बयानबाजी कर रही है। हमारी पार्टी कालेधन के खिलाफ है। नोटबंदी का फैसला सही तरीके से नहीं लिया गया। नोटबंदी को राजनीतिक स्वार्थ के लिए बिना तैयारी के लागू किया गया है।

उन्होंने कहा बीजेपी गरीबों के प्रति ईमानदार नहीं है, कुछ धन्नासेठों के लिए ही काम कर रही बीजेपी। धन्नासेठों पर कार्रवाई करके जेल क्यों नहीं भेज रहे, BJP 90% जनता को सजा क्यो दे रही है, जनता ने जब अपराध नही किया तो सजा क्यो? बीजेपी पूंजीपतियों, धन्नासेठों की सरकार है, कालेधन से लड़ने की बात केवल छलावा है, ढाई साल में अबतक लोकपाल की नियुक्ति नहीं की। गुजरात सीएम रहते मोदी ने लोकायुक्त संस्था को नकारा। बीएसपी ने अपने शासनकाल में लोकायुक्त को मजबूत किया था।

उन्होंने कहा प्रदेश सरकार के बबुआ भी कम गुनहगार नहीं। नोटबंदी में राज्य सरकार भी लोगों की मदद नहीं कर रही है, लाइन में खड़े लोगों पर पुलिस ने लाठियां चलाईं। उत्तर प्रदेश में चोरी, लूटमार बहुत बढ़ गया, प्रदेश सरकार इसपर भी संवेदनशील नहीं है। 6 दिसम्बर के मद्देनजर भी पूरी तैयारी नहीं की गई है, सपा और बीजेपी की मिलीभगत उजागर है। बीएसपी के साथ मिलने से भी बीजेपी कमजोर हुई, सपा की सरकार में बीजेपी ज्यादा मजबूत हो जाती है।

सपा में शादी के कार्यक्रम में पीएम मोदी भी जाते हैं, मुस्लिम किसी को भी वोट करें, फायदा बीजेपी को होगा। सपा का यादव वोटबैंक भी दो खेमों में बंट गया है, अब मुस्लिम समाज के लोग और सावधान हो जाएं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it