Top
Home > Archived > पत्थर वाले दल ने कोई काम नहीं किया, स्मार्कों में कर दिए हजारों करोड़ रुपए बर्बाद- CM अखिलेश

पत्थर वाले दल ने कोई काम नहीं किया, स्मार्कों में कर दिए हजारों करोड़ रुपए बर्बाद- CM अखिलेश

 Special Coverage News |  5 Dec 2016 7:09 AM GMT  |  New Delhi

पत्थर वाले दल ने कोई काम नहीं किया, स्मार्कों में कर दिए हजारों करोड़ रुपए बर्बाद- CM अखिलेश

लखनऊ: गरीब लड़कियों की शादी के लिए अनुदान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 10 बेटियों को शादी अनुदान स्वीकृति पत्र दिया। उनके साथ कार्यक्रम में समाज कल्याण प्रमुख सचिव, निदेशक, समाज कल्याण अपर निदेशक मौजूद रहे। सीएम ने 10 बेटियो का सम्मान किया, 10 बेटियो की शादी करा चुका है समाज कल्याण विभाग, 10 बेटियां परिवार के साथ 5 केडी पहुँची थी।

कार्यक्रम में सीएम अखिलेश ने कहा सपा ने हर क्षेत्र वर्ग के लिए काम किए है। गरीबों के लिए काम किए। महिलाओं के खाते में सीधे पैसे पहुंचेंगे, ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ पहुंचाने की कोशिश। शादी अनुदान योजना में 20 हजार रुपए मिलेंगे, गरीबों के घर के लिए व्यवस्था करेंगे। समाजवादी आवास के लिए 3 लाख की मदद।

उन्होंने कहा मरीजो की मदद के लिए एम्बुलेंस समय से पहुंच रही, अब लोगों को थाने नही जाना होगा, फोन करने से पुलिस आएगी। यूपी-100 से पुलिस समय से पहुंचेगी। उन्होंने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा पत्थर वाले दल ने कोई काम नहीं किया, स्मार्कों में हजारों करोड़ रुपए बर्बाद कर दिए।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it