Top
Breaking News
Home > Archived > BJP और RSS के लोगों को बाबा साहेब का संविधान पसंद नहीं- मायावती

BJP और RSS के लोगों को बाबा साहेब का संविधान पसंद नहीं- मायावती

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 7:20 AM GMT  |  New Delhi

BJP और RSS के लोगों को बाबा साहेब का संविधान पसंद नहीं- मायावती

लखनऊ: अंबेडकर पार्क में बसपा सुप्रीमो मायावती ने अंबेडकर की मूर्ति पर पुष्पाजंलि अर्पित किया। बी आर अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर कार्यक्रम में मायावती संबोधित कर रही हैं। उन्होंने लाखों की संख्या में पहुंचे लोगों का शुक्रिया किया। उन्होंने कहा संविधान के निर्माता थे बाबा साहब अंबेडकर, सपा मुखिया, बबुआ के परिवार की तरक्की बाबा साहब की देन, सपा परिवार एहसान फरामोश।

उन्होंने कहा सपा सरकार का सीएम वास्तव में
बबुआ
है, अपने भाषण में हाथियो का जिक्र करना नहीं भूलता, लगता है सपने में भी हाथी बबुआ को परेशान करते है। बबुआ स्मारक मे लगी मूर्तियों पर अभद्र बयान देते है। स्मारक स्थल पर लगे पत्थरों को बबुआ पैसे की बर्बादी बताते, ऐसा ही रहा तो बबुआ देश में लगी सभी प्रतिमाओं पर तंज कसेगा। सपा मुखिया, बबुआ को अर्थहीन बाते करने से पहले सोचना चाहिए, क्या जनेश्वर मिश्र पार्क में लगी मूर्तियां खड़ी नही है। क्या जनेश्वर पार्क में लगी मूर्तियां अपना स्थान बदलती रहती है। हाथी के चलने या खड़े रहने की बात कोई अनोखी नहीं। ऐसी बातें सिर्फ के नासमझ बबुआ ही कर सकता है, बबुआ के बयानों से पार्टी को काफी लाभ मिल रहा।

उन्होंने कहा बबुआ के बयानों से हमारे चुनाव चिन्ह का फ्री में प्रचार हो रहा। सरकार जिसे फिजूलखर्ची बताती, वहां रोज सैंकड़ों लोग घूमने पहुंचते है, स्मारकों पर खर्च की वसूली के लिए टिकट की व्यवस्था की। टिकट के राजस्व से सपा सरकार को भारी राजस्व मिल रहा, सपा अपने परिवार के मनोरंजन के लिए सैफई में मनाती महोत्सव।

उन्होंने कहा BJP और RSS के लोगों को बाबा साहेब का संविधान पसंद नहीं। सभी लोगों को बीजेपी, RSS से सावधान रहने की जरूरत, आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए सभी को एकत्रित होना जरूरी। संघर्ष के बाद बाबा साहेब ने खुद को काबिल बनाया, बाबा साहब ने लोगों को गुलामी से मुक्त कराने के लिए संघर्ष किया। मुस्लिम समाज के लोगों की सुरक्षा बाबा साहेब की देन।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it