Top
Home > Archived > वोटों के खातिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चोला बदला- मायावती

वोटों के खातिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चोला बदला- मायावती

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 7:28 AM GMT  |  New Delhi

वोटों के खातिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चोला बदला- मायावती

लखनऊ: अंबेडकर पार्क में बसपा सुप्रीमो मायावती ने अंबेडकर की मूर्ति पर पुष्पाजंलि अर्पित किया। बी आर अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर कार्यक्रम में मायावती संबोधित कर रही हैं। उन्होंने लाखों की संख्या में पहुंचे लोगों का शुक्रिया किया। उन्होंने कहा संविधान के निर्माता थे बाबा साहब अंबेडकर, सपा मुखिया, बबुआ के परिवार की तरक्की बाबा साहब की देन, सपा परिवार एहसान फरामोश।

उन्होंने कहा वोटों के खातिर नरेंद्र मोदी
ने चोला बदला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उच्च जाति के हैं, पीएम मोदी ने उच्च लोगो के लिए दलितो का शोषण किया। प्रधानमंत्री के जातिवादी षड़यंत्र के झांसे में न आएं लोग, विरोधी पार्टियां निम्न वर्ग को अपने पैरों पर खड़ा नहीं होनें देंगी। भाजपा एंड कंपनी चाहती कि उनके धार्मिक स्थल सुरक्षित रहें, बाबा साहेब के सिद्धांतों की विरोधी है भारतीय जनता पार्टी।

उन्होंने कहा BJP और RSS के लोगों को बाबा साहेब का संविधान पसंद नहीं। सभी लोगों को बीजेपी, RSS से सावधान रहने की जरूरत, आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए सभी को एकत्रित होना जरूरी। मुस्लिम समाज के लोगों की सुरक्षा बाबा साहेब की देन। संघर्ष के बाद बाबा साहेब ने खुद को काबिल बनाया, बाबा साहब ने लोगों को गुलामी से मुक्त कराने के लिए संघर्ष किया।

उन्होंने कहा कांग्रेस और बीजेपी ने पिछड़े समाज को बांटने की कोशिश की, विरोधी पार्टियां दलितों और पिछड़ों में फर्क पैदा करती हैं। आजादी के बाद लंबे अरसे तक कांग्रेस सत्ता में रही, कांग्रेस के शासन काल में अधिकारों का पूरा लाभ नहीं मिला। कांग्रेस ने पिछड़े वर्ग के लोगों का शोषण किया। बसपा के शासन काल में लोगों को उनके अधिकार मिले।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it