Home > Archived > आजम ये बताएं जन्नत में जब आपको हूरें मिलती हैं, तो जैसे लोग नामर्द है: हिंदु महासभा

आजम ये बताएं जन्नत में जब आपको हूरें मिलती हैं, तो जैसे लोग नामर्द है: हिंदु महासभा

 Special Coverage News |  2017-02-17T22:43:17+05:30  |  New Delhi

आजम ये बताएं जन्नत में जब आपको हूरें मिलती हैं, तो जैसे लोग नामर्द है: हिंदु महासभा

नई दिल्ली: हिंदु महासभा के नेता डॉ संतोष राय ने आजम खान द्वारासंघ के ऊपर विवादित बयान पर उत्तर देते हुए यह कहा की संघ के नेता कमजोर हैं या नामर्द हैं. ये वही उत्तर दें तो उचित रहे गाए लेकिन आजम खान से हिंदु महासभा के नेता ने प्रश्न किया की क्या आजम खान एवं उनके लोगों को जन्नत में 72 हूरें मिलती हैं तो क्या जीते जी आजम खान जैसे लोग नपुंशक रहते हैं. जैसा की उस तथाकथितजन्नत के नाम पर मजहब के नाम से झांसा दिया जाता है.


संतोष राय ने कहा की आजम खान अपनी बेटी का विवाह किसीसंघ के कार्यकर्त्ता से करवायें और संघियों की मर्दानगी का सबूत भी लें .हिंदु महासभा के नेता डॉ संतोष राय ने कहा की आजम खान ऐसे घटिया बयान देकर अपनी जेहादी एवं हिंदु विरोधी मानसिकता का परिचय देकर देश को दंगों की आग में झोंक देना चाहते हैं और पहले भी आजम खान हिंदु विरोधी और राष्ट्र विरोधी बयान दे चुके हैं और कभी भी इस दुष्ट पर पुलिस या सरकार ने कोई कार्यवाही नही की.


डॉ राय ने अपने व्यक्तव में कहा की आज भी भारत का हिंदु समाज ऐसे लोगों के कारण डर के साये में जी रहा है और उसका कारण अति.धर्म निरपेक्षता और एक विशेष वर्ग का वोट बैंक हैए ऐसे लोग ही भारत का तालिबानीकरण करने पर तुले हैं.हिंदु महासभा के नेता डॉ संतोष राय ने कहा की ऐसा क्यों है जब कोई हिंदु पैगम्बर या मजहब की निंदा करता है तो उस पर फतवों की बाढ़ आ जाती है तो राज्य सरकार तुरंतउक्त हिंदु को गिरफ्तार करके जेल भेज देती है.


भारत का अति.बुद्धिजीवी, वामपंथी अति.विचारवादी अति.धर्मनिरपेक्ष वादी या अवार्ड वापसी गैंग के लोग कहाँ चले जाते हैं जब हिन्दुओं की हत्या करने या देवी देवताओं का अपमान किया जाता है. हिंदु महासभा के नेता डॉ संतोष राय ने कहा की आजम खान जैसे लोग हिन्दुओं के धैर्य कीपरीक्षा न लेंए हिंदु अब बात नही करेगा अपितु हिंदु समाज सीधी कार्यवाही करेगा .

Share it
Top