Home > Archived > हमेशा कानून का मजाक उड़ाते है आजम - डा चन्द्रमोहन

हमेशा कानून का मजाक उड़ाते है आजम - डा चन्द्रमोहन

 शिव कुमार मिश्र |  7 March 2017 2:45 PM GMT  |  New Delhi

हमेशा कानून का मजाक उड़ाते है आजम - डा चन्द्रमोहन

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आजम खान के अदालत द्वारा वारंट किये जाने के बाद भी पेश न होने पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि अखिलेश सरकार के वरिष्ठ कबीना मंत्री आजम खान कानून में विश्वास नहीं रखते हैं। हाईकोर्ट के द्वारा मंत्री के विरूद्ध वारंट जारी होना चिंताजनक है। मंत्री के रूप में संविधान की शपथ ली जाती है लेकिन आजम खान द्वारा पद की गारिमा के विरूद्ध अवैधानिक कार्य करना, अदालत के वारंट जारी करने के बाद न्यायपालिका के निर्णय की अवहेलना करना कानून को ठेंगे पर रखने जैसा है।



प्रदेश प्रवक्ता डा चन्द्रमोहन ने कहा कि आजम खान इससे पहले भी तमाम विवादित बयान देकर लोकतांत्रिक परम्पराओं, मूल्यों को ठेस पहुंचाते रहे है। बुलन्दशहर गैंगरेप पर गैर वाजिब बयान के लिए सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद मांफी भी मांगनी पड़ी थी लेकिन आजम खान ने इससे कोई सबक नहीं लिया। आजम खान न्यायिक व्यवस्था का मजाक उड़ाते रहेे हैं और अखिलेश यादव आजम पर कार्रवाई न करके हमेशा नतमस्तक रहे हैं। आजम खान की इन करतूतों का खामियाजा समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनावों के परिणामों में भुगतेगी।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top