Home > Archived > यूपी को तो मजा न आया अखिलेश और राहुल गांधी में, ये दोनों यार बेचारे उड़ गये मोदी जी की आंधी में

यूपी को तो मजा न आया अखिलेश और राहुल गांधी में, ये दोनों यार बेचारे उड़ गये मोदी जी की आंधी में

 शिव कुमार मिश्र |  9 March 2017 2:09 AM GMT  |  New Delhi

यूपी को तो मजा न आया अखिलेश और राहुल गांधी में, ये दोनों यार बेचारे उड़ गये मोदी जी की आंधी में

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य की प्रदेश मुख्यालय पर हुई प्रेसवार्ता में कहा की महिला दिवस पर मातृशक्ति को नमन एवं शुभकामनाए। महिला दिवस पर सपा शासन में सताई गई हर बहन से वादा है कि 11 मार्च के बाद बनने वाली भाजपा सरकार आपकी सुरक्षा के लिए समर्पित रहेगी। सातवें चरण के मतदान में पिछले चुनाव की अपेक्षा अधिक मतदान पर सभी मतदाताओं का अभिवादन एवं अभिनंदन। सात चरणों के मतदान के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूॅ कि दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनने वाली है।


केशव मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी, गृहमंत्री जी, उमा भारती जी, कलराज मिश्र जी सहित सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करता हूूॅ जिन्होंने चुनाव में अथक परिश्रम कर भाजपा की विजय सुनिश्चित की। इसके साथ ही सभी नेताओं, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूॅ। निष्पक्ष चुनाव के लिए चुनाव आयोग का आभार व्यक्त करता हूॅ साथ ही निष्पक्षता से पत्रकारिता की जिम्मेदारी निभाने पर मीडिया का आभार व्यक्त करता हॅॅू।


केशव ने कहा कि यूपी को तो मजा न आया अखिलेश और राहुल गांधी में, ये दोनों यार बेचारे उड़ गये मोदी जी की आंधी में। गप्पू-पप्पू की जोड़ी फेल, गुण्डे-बलात्कारी अब जायेंगे जेल। सपा की सरकार में गुण्डे और अपराधियों का बोल-बाला रहा। अखिलेश जी की सरकार में पुलिस के हाथ बांध रखे थे, कभी भी निष्पक्षता से कार्रवाई नहीं करने दी गयी। मैं भाजपा की ओर से आश्वस्त करना चाहता हूॅ कि निष्पक्षता से कार्यवाही करने वाले पुलिस के हर सिपाही और अधिकारी के साथ भाजपा खड़ी है और उनका समर्थन करती है।


भाजपा के पक्ष में पूरे प्रदेश में जो वातावरण देखने को मिला है उस वातावरण के आधार पर कह सकता हूॅ कि 11 तारीख को 11 बजे सपा-बसपा के 12 बजाने का काम जनता ने कर दिया है। लोक कल्याण संकल्प पत्र के माध्यम से हमने जनता के सामने विकास, सुशासन, कानून व्यवस्था, रोजगार के अवसर सृजित करने का जो रोड मैप रखा है उन सभी कामों को पूरा करने का आश्वासन भाजपा देती है। 14 वर्षो के वनवास को समाप्त कर भाजपा की सरकार बनाने का काम जनता ने किया है। बूथ से लेकर प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का विधानसभा चुनाव में विजय प्राप्ति के लिए बड़ा योगदान रहा है। भाजपा एक अच्छी सरकार देने का काम करेगी।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top