Home > Archived > अखिलेश का बड़ा बयान, राष्ट्रपति शासन से बेहतर है 'बुआ' से गठबंधन करना, देखिए VIDEO

अखिलेश का बड़ा बयान, राष्ट्रपति शासन से बेहतर है 'बुआ' से गठबंधन करना, देखिए VIDEO

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-09T19:21:26+05:30  |  New Delhi

अखिलेश का बड़ा बयान, राष्ट्रपति शासन से बेहतर है बुआ से गठबंधन करना, देखिए VIDEO

लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलश यादव ने बीबीसी को दिए अपने साक्षात्कार में एक बड़े चौकानें बाले बयान देकर सभी राजनैतिक पंडितों को चौंका दिया. अखिलेश ने कहा है कि बेहतर होगा राष्ट्रपति साशन से बेहतर होगा कि हम बहुजन समाज पार्टी से मिलकर सम्प्रदायिक शक्तियों को रोकने का प्रयास करेंगे. अगर नतीजों के बाद ज़रूरत पड़ी तो क्या मायावती से हाथ मिलाएंगे अखिलेश यादव, जवाब ख़ुद उन्होंने दिया.आप भी सुनें





उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीबीसी हिंदी के साथ फ़ेसबुक लाइव में कहा कि 11 मार्च का चुनावी नतीजा उनके पक्ष में आएगा.हालांकि उन्होंने यह भी संकेत दिए कि चुनाव परिणामों मे यदि उन्हें या किसी भी दल को बहुमत नहीं मिलता है तो राष्ट्रपति शासन की जगह वो मायावती से हाथ मिलाना पसद करेंगें.उत्तर प्रदेश में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत न मिलने की स्थिति में समाजवादी पार्टी की रणनीति क्या होगी?


इस सवाल पर अखिलेश यादव का कहना था, "हां अगर सरकार के लिए ज़रूरत पड़ेगी तो राष्ट्रपति शासन कोई नहीं चाहेगा. हम नहीं चाहते कि यूपी को बीजेपी रिमोट कंट्रोल से चलाए."चुनाव से पहले ही पारिवारिक कलह के चलते पिता मुलायम सिंह यादव के नाराज होने के सवाल पर अखिलेश ने कहा, "नेताजी का जहां मन किया वहां प्रचार करने गए. हमने उनसे कुछ नहीं कहा."

साभार BBC

Share it
Top