Archived

मुलायम के घर से बैरंग लौटा सिपाही, नोटिस नहीं किया तामील, नोटिस देख उड़े होश!

Special Coverage News
4 July 2017 1:15 PM GMT
मुलायम के घर से बैरंग लौटा सिपाही, नोटिस नहीं किया तामील, नोटिस देख उड़े होश!
x
Returning from Mulayam's home, the soldier returned, the notice has not been copied, the notice is clear!
मुलायम सिंह यादव द्वारा आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को मोबाइल फोन से दी गयी कथित धमकी के सम्बन्ध में दर्ज मामले में विवेचक सीओ हजरतगंज अविनाश मिश्रा ने मुलायम सिंह और अमिताभ को अपना आवाज़ का नमूना देने के सम्बन्ध में उनकी सहमति मांगी है.

मुलायम सिंह और अमिताभ को भेजे अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि कोर्ट ने दोनों पक्ष के आवाज़ का नमूना लेने की अनुमति दे दी है. विवेचना के सफल निस्तारण के लिए आवश्यक है कि वादी तथा प्रतिवादी के आवाज़ का नमूना प्राप्त कर वादी द्वारा उपलब्ध कराये गए रिकॉर्डिंग की आवाज़ से उसका मिलान कराया जाये, अतः वे इस सम्बन्ध में अपनी सहमति दें. इस प्रकार की सहमती कोर्ट के निर्देश पर मांगी गई थी.
कल रात्रि दस बजे अमिताभ को इस पत्र की प्रति प्राप्त करा दी गयी है जबकि सिपाही को मुलायम सिंह के आवास पर कल रात जाने पर आज 11 बजे आने को कहा गया था. आज उनके दुबारा आवास जाने पर नोटिस रिसीव नहीं किये जाने पर उन्हें वापस लौटना पड़ा.
इस मामले में सीजेएम ने 20 अगस्त 2016 को इस मामले में पुलिस द्वारा दी गयी अंतिम रिपोर्ट ख़ारिज कर यह विवेचना क्षेत्राधिकारी हजरतगंज से कराये जाने और कॉम्पैक्ट डिस्क का विधि विज्ञान प्रयोगशाला में परीक्षण कराने के आदेश दिए थे.
आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव के लिए अब ये केस भी भारी पढता नजर आ रहा है. क्योंकि अमिताभ ठाकुर इस केस के पीछे भी लग गए है. इस केस की तह तक जाना चाहते है.

Next Story