Home > Archived > चुनावी हिंसा में घायल उम्मीदवार की इलाज के दौरान मौत!

चुनावी हिंसा में घायल उम्मीदवार की इलाज के दौरान मौत!

 Special Coverage News |  26 Feb 2017 1:41 PM GMT  |  New Delhi

चुनावी हिंसा में घायल उम्मीदवार की इलाज के दौरान मौत!

महोबा में चुनावी रंजिश के दौरान हुई हिंसा में एक निर्दलीय प्रत्याशी राकेश सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई है. राकेश को 23 फरवरी के मतदान दिवस पर गोली लगी थी. अभी दो घायलों का इलाज चल रहा है.


मामले में राकेश सिंह के भाई देवेश सिंह की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई थी. जिसमें कहा 23 फरवरी को तड़के करीब 3 बजे राकेश सिंह को सूचना मिली कि समाजवादी प्रत्याशी सिद्धगोपाल साहू के समर्थन में उनके बेटे साकेत साहू और सौरभ साहू व सपा पदाधिकारी तारिक और हर्ष से तीन से चार अज्ञात व्यक्तियों के साथ महोबा के बजरिया में मतदाताओं को प्रलोभन देकर पक्ष में वोट डालने का दबाव बनवा रहे हैं.वे रुपए भी बांट रहे हैं. इसके बाद वह और राकेश सिंह और जसवंत सिंह अन्य लोगो के साथ अपनी इनोवा से मौके पर पहुंचे.इसी दौरान दोनों पक्षों में गोलीबारी हुई, जिसमें राकेश सिंह के सिर में गोल लग गई, वहीं दूसरी तरफ से साकेत और तारिक को गोली लगी.


आज इस घटना में घायल निर्दलीय उम्मीदवार राकेश सिंह की मौत हो गई. यूपी चुनाव में ये हिंसा की पहली घटना सामने आई है जिसमें किसी की चुनाव के दिन गोली लगने से मौत हुई है. दूसरी तरफ से साकेत और तारिक को गोली लगी जिनका इलाज अभी हो रहा है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top