Home > Archived > अक्षय कुमार को पीटने और डायरेक्टर की जुबान काटने का फरमान जारी, जानिए वजह ?

अक्षय कुमार को पीटने और डायरेक्टर की जुबान काटने का फरमान जारी, जानिए वजह ?

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 10:39 AM GMT  |  मथुरा

अक्षय कुमार को पीटने और डायरेक्टर की जुबान काटने का फरमान जारी, जानिए वजह ?

मथुरा : बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' विबादों में घिरती नजर आ रही है। जी हां! फिल्म के कुछ सीन पर मथुरा के संतों ने ऐतराज जताया है। वृंदावन के महंत बाबा फूलडाल बिहारी दास ने फिल्म के डायरेक्टर की जुबान काटने पर एक करोड़ का इनाम देने की बात की है।

वहीं मथुरा की महापंचायत ने फिल्म के हीरो अक्षय कुमार को पीटने का फरमान भी जारी किया। फिल्म में नंदगांव और बरसाना गांव के कपल की शादी दिखाए जाने को लेकर संतों में नाराजगी है। संतों का मानना है कि फिल्म में कुछ दृश्यों के जरिये मथुरा की परंपरा को कलंकित किया जा रहा है। उनके मुताबिक इन दोनों गांवों के लड़के-लड़की आपस में शादी नहीं कर सकते हैं।

आपको बता दें फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' के एक सीन में बरसाना की लड़की से अक्षय कुमार ने शादी की शूटिंग की है, तब से वे गांववाले गुस्से में हैं। मंदिरों के पुजारियों और लोगों का कहना है कि 5 हजार साल से बरसाना और नंदगांव के लड़के और लड़कियों में शादी नहीं हुई है। फिल्म में शादी का सीन दिखाकर परंपरा तोड़ी जा रही है। कहा जा रहा है कि बरसाना और नंदगांव के लोग इसके खिलाफ हाईकोर्ट तक जाएंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top