Top
Breaking News
Home > Archived > जैसे बुआ को खदेड़ा था वैसे ही भतीजे को भी खदेड दो - संजीव बालियान

जैसे बुआ को खदेड़ा था वैसे ही भतीजे को भी खदेड दो - संजीव बालियान

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 2:44 AM GMT  |  New Delhi

जैसे बुआ को खदेड़ा था वैसे ही भतीजे को भी खदेड दो - संजीव बालियान

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा झांसी से सफर प्रारम्भ कर मथुरा पहुॅची। मथुरा में बृज चैरासी कोस की समस्याओं को उठाते हुए गोवर्धन सहित पूरे मथुरा क्षेत्र में केन्द्र सरकार द्वारा श्री कृष्ण सर्किट बनाकर विकास की अवधारणा को जनता के सामने रखा। इसके साथ ही यमुना प्रदुषण को मिटाने तथा श्री कृष्ण सर्किट के द्वारा क्षेत्र के विकास में रोड़ा अटका रही समाजवादी पार्टी सरकार के विरूद्ध हुकार भरी। मथुरा क्षेत्र में किसान, बुनकर, छपाई कामगार तथा चांदी व्यवसाय से जुडे़ लोग प्रदेश सरकार की उपेक्षा से दयनीय स्थिति में पहुॅच गये है। बिजली की उपलब्धता के अभाव में उद्योग दम तोड रहे है। इन्ही समस्याओं को लेकर भाजपा परिवर्तन यात्रा नें सपा सरकार पर हमला बोला। राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव ने ब्रज चैरासी क्षेत्र की मिट्टी को माथे से लगाकर ब्रज भूमि को नमन किया।


राष्ट्रीय मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने श्रीकृष्ण की भूमि को नमन करते हुए कहा कि मोदी जी जब दशहरा के दिन रावण दहन पर जय श्री राम बोलते है तो कुछ लोँगो के पेट में मरोड़ होती है। आतंकवाद के मामले में आपके यहाँ के वीर सपूत हेमराज का सर काट दिया गया था, हमारी सरकार ने आतंकवाद के मामले में अपनी रणनीति बदली। मोदी जी ने सुरक्षा और भ्रष्टाचार दो मुद्दों पर कार्यवाही करने का वादा आपसे किया था। सुरक्षा के मुद्दे पर ईंट का जवाब पत्थर से देते हुए मोदी जी के निर्देश पर देश की सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर उनके आकाओं के नाक के नीचे आतंकवादियों को मौत के घाट उतारने का काम किया है। नोटबंदी से भ्रष्टाचारियो पर करारा प्रहार किया है।



गोवर्धन में हुई जनसभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा मुझे कृष्ण की जन्मभूमि में आने का अवसर मिला मैं सभी को प्रणाम करता हूँ। सपा-बसपा की सरकारें देख ली। जाति बिरादरी छोड़ कर बीजेपी चुने। यहाँ कितनी बिजली आती है? बिजली जाती ज्यादा है। गुजरात के गाँव में 24 घंटे बिजली आती है, हरियाणा में भी 18-20 घंटे बिजली आती है। जो सरकार पीने का पानी, सिंचाई का पानी, स्वास्थ-शिक्षा की व्यवस्था नही दे सकती ऐसी सरकार से क्या फायदा? माननीय मोदी जी ने 8000 करोड़ से सिंचाई की योजना शुरू की लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार ने ब्रज क्षेत्र को कोई योजना नही दी। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे में इतना पैसा सरकार ने खाया है कि उससे प्रत्येक नागरिक की स्थिति सुधर सकती थी। सपा-बसपा दोनो चोर लुटेरे है। इन्होने जो पैसा भ्रष्टाचार से इकट्ठा किया था मोदी जी ने एक ही रात में मिट्टी में मिला दिया। जाति बिरादरी को छोड़कर भाजपा की सरकार बनाइये भाजपा में ही गरीब परिवार का बेटा राष्ट्रीय अध्यक्ष व गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बन सकता है। कॉंग्रेस व सपा में तो उनके बेटे ही अध्यक्ष और मुख्यमंत्री बनते है। लखनऊ में एक बेईमान सरकार बैठी है जो मच्छर मारने की दवाई नही छिड्कवा सकती है वो सरकार क्या चलायेगे। जिस प्रकार इस प्रदेश से बुआ को खदेड़ा था उसी प्रकार भतीजे को भी खदेड़ना है। भाजपा की सरकार बनते ही उत्तर प्रदेश में विकास की गति बढेगी और उत्तर प्रदेश उन्नति करेगा और उत्तर प्रदेश में खुशहाली आयेगी ।जनसभा को भाजपा विधानमण्डल के नेता सुरेश खन्ना एवं प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी ने भी सम्बोधित किया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it