Top
Home > Archived > पीएम जानते है गरीब के चूल्हे की आग क्या है - हेमामालिनी

पीएम जानते है गरीब के चूल्हे की आग क्या है - हेमामालिनी

 Special Coverage News |  29 Nov 2016 2:46 AM GMT  |  New Delhi

पीएम जानते है गरीब के चूल्हे की आग क्या है - हेमामालिनी

मथुरा: भाजपा परिवर्तन यात्रा उत्तर प्रदेश केा भाजपा का रंग में रंगते हुए आगे बढ रही है। लोग जिस तरह से भाजपा के साथ जुड़ते जा रहे है, उत्तर प्रदेश का परिदृश्य साफ हो गया। 14 वर्षो से उत्तर प्रदेश का राजनीतिक वातावरण अंधकार में था, यहां राजनीति सिर्फ पैसे की भूख और परिवार के विकास की चिंता में डूबी थी।


सांसद हेमामलिनी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के पीएम जानते है, गरीब के चूल्हे की आग क्या है इसीलिये वह गरीबों के लिये कल्याणकारी योजनायें ला रहे है। परिवर्तन यात्रा यूपी सरकार में परिवर्तन करने के लिये निकाली गयी है। हमारे क्षेत्र में पानी की समस्या है, महिलाओं को पीने का खारा पानी मिलता है। 60 साल में पिछली सरकारों ने कुछ काम नही किया है। हमने जीरो से काम शुरू किया है.


हेमा मालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजना में हमने हर महीने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख कर परेशान किया है उन्होने 16 करोड़ की सड़के प्रधानमंत्री योजना में स्वीकृत करायी है। माठ से राया रोड 15 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हो गयी है। 25 करोड़ की लागत से सिकंदरा रोड एक्सप्रेसवे तक बनने वाली है। टैटी गाँव में आर ओ लगवाया है जिससे महिलाओं को दूर पानी लेने न जाना पड़े। ट्यूबवेल लगवाने का काम भी करने जा रही हूँ। क्षेत्र में बिजली और वाई-फाई की सुविधा देने की कोशिश कर रही हूँ। इस तरह गाँव गरीब किसान और अपने लोकसभा क्षेत्र का चैमुखी विकास करना चाहती हूँ। आपने हमें चुना है में आपका मान रखूंगी। लेकिन आपसे चाहूंगी कि आप उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनायें जिससे यह प्रदेश भी अन्य प्रदेशों की तरह विकसित हो सके।


जनसभा को सम्बोधितकरते हुए केन्द्रीय मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि सपा-बसपा से मुक्ति के बिना उत्तर प्रदेश का विकास हो पाना असम्भव है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it