Top
Home > Archived > सपा नेता ने सरेआम गोलियों से भून दिया बसपा नेता को, मौत भीड़ ने काटा हंगामा

सपा नेता ने सरेआम गोलियों से भून दिया बसपा नेता को, मौत भीड़ ने काटा हंगामा

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 1:07 PM GMT  |  New Delhi

सपा नेता ने सरेआम गोलियों से भून दिया बसपा नेता को, मौत भीड़ ने काटा हंगामा

मेरठ: यूपी के मेरठ शहर में बसपा नेता नासिर खान को उस समय गोली मार दी गई, जब वो अपने घर के करीब ही घूम रहे थे. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. नासिर के परिजनों के अनुसार, सपा नेता रहमान सैफी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर नासिर को गोली मारी है.


नासिर की गर्दन पर सटा कर गोली मारी गई. परिजन और पड़ोसी नासिर को एम प्रकाश अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. नासिर की मौत पर भीड़ ने जमकर हंगामा किया. गुस्साई भीड़ ने हत्या के आरोपी के घर हमला बोल तोड़फोड़ की और घर को आग के हवाले कर दिया. भीड़ ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी ना होने तक जाम ना खोलने की बात कही.


पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक और हत्यारोपी दोनों के घरों पर पुलिस को तैनात किया गया है. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. थाना देहली गेट की पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश डाली जा रही है. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.


मृतक और हत्यारोपियों के परिवारों में समय से रंजिश चल रही है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी रहमान और नासिर के बीच कहासुनी हुई थी. किसी बात को लेकर विवाद के बाद 7 दिन पहले ही रहमान ने नासिर को जान से मार डालन की धमकी दी थी. धमकी के एक हफ्ते बाद उसने नासिर की हत्या को अंजाम दे दिया. वहीं नासिर के परिजनों का कहना है कि वो चुप नहीं बैठेंगे, उन्होंने धमकी दी कि उनका पक्ष से एक जान गई है तो वो भी खून का बदला खून से लेंगे. पुलिस प्रसाशन पूरी तरह से सक्रिय रहा ताकि किसी भी अनहोनी निपटा जा सके. घटना स्थल के आसपास तनाव ब्याप्त है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it