Top
Home > Archived > मिर्जापुर पुलिस की अपार मेहनत से गंगा में समाये ट्रक से 3 शव बरामद, रेलिंग तोड़ ट्रक गंगा में समाया

मिर्जापुर पुलिस की अपार मेहनत से गंगा में समाये ट्रक से 3 शव बरामद, रेलिंग तोड़ ट्रक गंगा में समाया

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 12:22 PM GMT  |  New Delhi

मिर्जापुर पुलिस की अपार मेहनत से गंगा में समाये ट्रक से 3 शव बरामद, रेलिंग तोड़ ट्रक गंगा में समाया

मिर्ज़ापुर: जिले में बीती रात कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में गंगा नदी पर बने शास्त्री सेतु पर एक ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा. उस ट्रक में पांच लोग सवार थे. आनन फानन में ये खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई. मौके पर पुलिस पहुंची और तत्काल पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने एनडीआरऍफ़ की टीम को बुलाया.


पुलिस ने सहयोग के लिए बनारस से एनडीआरऍफ़ की टीम व् इलाहबाद से फ्लड एक्सपर्ट को इस आपात स्थिति से निपटने के लिए बुलाया गया. खबर लिखे जाने तक तीन लोगो की लाशें बरामद की जा चुकी है . एसपी ने सतर्कता बरतते हुए घटनास्थल पर मौजूद रहकर पुरे कार्य पर निगाह बनाये हुए है.


ट्रक मालिक ने बताया कि ट्रक (MP17CO773)स्टेयरिंग फेल होने की वजह से दाहिनी तरफ पूल का रेलिंग तोड़ते हुए ट्रक नदी में गिर गया. ट्रक मिर्ज़ापुर से खाद लादकर चली था. चील्ह में खाली करने के बाद खाली गाड़ी मिर्ज़ापुर की तरफ आ रही थी तभी ये हादसा हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमार ड्राइवर ,खलासी अशोक कुमार बिंध ,सुनील हरिजन ,गौरी व् एक व्यक्ति का नाम अज्ञात है जो पल्लेदार के रूप में मौजूद था. यातायात व्यवस्था दोनों तरफ से सुचारू कर दी गई है. राहगीरो को कम दिक्कत हो इसके लिए पुलिस उप महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it