Home > भारत से गरीबी मिटना चाहिए, बड़े प्रदेश से गरीबी खत्म हो तो देश की गरीबी कम होगी- PM मोदी

भारत से गरीबी मिटना चाहिए, बड़े प्रदेश से गरीबी खत्म हो तो देश की गरीबी कम होगी- PM मोदी

 Special Coverage News |  2016-12-03 10:16:52.0  |  New Delhi

भारत से गरीबी मिटना चाहिए, बड़े प्रदेश से गरीबी खत्म हो तो देश की गरीबी कम होगी- PM मोदी

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे हैं। परिवर्तन रैली में भारी भीड़ जुटी है, पीएम मोदी ने सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा जिस मुरादाबाद ने मुझे इतना प्यार दिया, वहीं पहुंचने में देरी हुई। मैं 2014 में नहीं आ पाया था, दूर से संदेश भेजा था। 2009 के बाद अब मुरादाबाद आया हूं, इसलिए यहां आने में झिझक रहा था।

उन्होंने कहा भारत से गरीबी मिटना चाहिए, बड़े प्रदेश से गरीबी खत्म हो तो देश की गरीबी कम होगी। बड़े राज्यों से पहले गरीबी को खत्म करना होगा। उन्होंने कहा केवल सांसद बनने के लिए यूपी से चुनाव नहीं लड़ा चुनाव, यूपी को गरीबी से मुक्ति दिलाने के लिए चुनाव लड़ा। वाराणसी के लोगों ने मुझे भरपूर आर्शीवाद दिया।

उन्होंने कहा समर्थन के लिए मुरादाबाद को नमन। 10 साल के भीतर बीजेपी के शासन में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य की संज्ञा से मुक्त हो गया। आप के लिए काम करने वाली सरकार बीजेपी की ही हो सकती है। आपके लिए लड़ाई लड़ रहा हूं। ज्यादा से ज्यादा मेरा क्या कर लेंगे। हम तो फकीर आदमी हैं, झोला लेकर चल पड़ेंगे।

उन्होंने कहा विकास होगा तो रोजगार भी आएगा, विकास से ही शिक्षा, दवाई, घर, बिजली, पानी मिलेगा, विकास करना ही हमारी प्राथमिकता है। मुरादाबाद के घरो मे पीतल की चमक दिखती है, कई गांवो मे 18वीं शताब्दी जैसे हालात, पीतल के कारण मुरादाबाद दुनिया मे जाना जाता है।

Share it
Top