Breaking News
Home > मेरे ही देश में कुछ लोग मुझे गुनहगार कह रहे, भ्रष्टाचारियों के दिन बुरे होना क्या मेरा गुनाह है- PM मोदी

मेरे ही देश में कुछ लोग मुझे गुनहगार कह रहे, भ्रष्टाचारियों के दिन बुरे होना क्या मेरा गुनाह है- PM मोदी

 Special Coverage News |  2016-12-03 10:46:56.0  |  New Delhi

मेरे ही देश में कुछ लोग मुझे गुनहगार कह रहे, भ्रष्टाचारियों के दिन बुरे होना क्या मेरा गुनाह है- PM मोदी

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे हैं। परिवर्तन रैली में भारी भीड़ जुटी है, पीएम मोदी ने सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा जिस मुरादाबाद ने मुझे इतना प्यार दिया, वहीं पहुंचने में देरी हुई। मैं 2014 में नहीं आ पाया था, दूर से संदेश भेजा था। 2009 के बाद अब मुरादाबाद आया हूं, इसलिए यहां आने में झिझक रहा था।

पीएम ने कहा बीजेपी के लोग विकास करने पर बल देते हैं, विकास करने में बीजेपी के लोग खुद को खपा देते हैं। मध्य प्रदेश में 10 साल में बिमारू राज्य से मुक्त हुआ, मध्य प्रदेश के लोगों ने खेती में दोगुनी पैदावार की। अपनों का विकास करने से राज्य का भला नहीं होगा, अपनों के लिए करने वाली सरकारे बहुत आई। आपके लिए काम करने वाली केवल बीजेपी है, क्या इस देश को भ्रष्टाचार ने लूटा नही, सभी मुसीबतो की जड़ मे भ्रष्टाचार है। भ्रष्टाचार को खत्म करने की जरूरत है, भ्रष्टाचार को डंडा लेकर निकालना पड़ेगा।

उन्होंने कहा पहले जो लोग मनी-मनी किया करते थे, वे अब मोदी-मोदी किया करते हैं। कांग्रेस ने 70 साल लोगों को कतार में खड़ा किया। मैंने कतारों को खत्म करने के लिए आखिरी कतार लगाई है। जो काम 70 साल में नहीं हुआ, करने में तकलीफ तो होगी, काम करने वालों के इरादों में भी खोट थी। मेरे ही देश में कुछ लोग मुझे गुनहगार कह रहे, भ्रष्टाचारियों के दिन बुरे होना क्या मेरा गुनाह है? रेड में बिस्तर के नीचे से करोड़ों रुपए मिलते थे, भारत की पाई-पाई पर देशवासियों का अधिकार है।

उन्होंने कहा भारत से गरीबी मिटना चाहिए, बड़े प्रदेश से गरीबी खत्म हो तो देश की गरीबी कम होगी। बड़े राज्यों से पहले गरीबी को खत्म करना होगा। उन्होंने कहा केवल सांसद बनने के लिए यूपी से चुनाव नहीं लड़ा चुनाव, यूपी को गरीबी से मुक्ति दिलाने के लिए चुनाव लड़ा। वाराणसी के लोगों ने मुझे भरपूर आर्शीवाद दिया। आप के लिए काम करने वाली सरकार बीजेपी की ही हो सकती है। आपके लिए लड़ाई लड़ रहा हूं। ज्यादा से ज्यादा मेरा क्या कर लेंगे। हम तो फकीर आदमी हैं, झोला लेकर चल पड़ेंगे। इसी फकीरी ने गरीबो के लिए लड़ने की ताकत दी।

उन्होंने कहा मुझे पता चला 18,000 गांव ऐसे हैं, जहां बिजली का खंभा नहीं पहुंचा। मैंने लालकिले से घोषणा की और इंसाफ दिया। घोषणा करके हिसाब देने वाली ये पहली सरकार है, देश की जनता ही हमारी मालिक है, सवा सौ करोड़ लोग ही मेरे मालिक हैं।

नवीनतम

Share it
Top