Breaking News
Home > पीएम मोदी बोले निकल लूँगा झोला लेकर? पर तुम कर लो अपने मन की

पीएम मोदी बोले निकल लूँगा झोला लेकर? पर तुम कर लो अपने मन की

 Special Coverage News |  2016-12-04 04:10:20.0  |  New Delhi

पीएम मोदी बोले निकल लूँगा झोला लेकर? पर तुम कर लो अपने मन की

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे हैं। परिवर्तन रैली में भारी भीड़ जुटी है, पीएम मोदी ने सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा जिस मुरादाबाद ने मुझे इतना प्यार दिया, वहीं पहुंचने में देरी हुई। मैं 2014 में नहीं आ पाया था, दूर से संदेश भेजा था। 2009 के बाद अब मुरादाबाद आया हूं, इसलिए यहां आने में झिझक रहा था।




उन्होंने कहा समर्थन के लिए मुरादाबाद को नमन। 10 साल के भीतर बीजेपी के शासन में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य की संज्ञा से मुक्त हो गया। आप के लिए काम करने वाली सरकार बीजेपी की ही हो सकती है। आपके लिए लड़ाई लड़ रहा हूं। ज्यादा से ज्यादा मेरा क्या कर लेंगे। हम तो फकीर आदमी हैं, झोला लेकर चल पड़ेंगे।

आपको बता दें कि विपक्ष के द्वारा नोट बंदी का सामूहिक विरोध से राज्य सभा और संसद ना चलने देने से पीएम मोदी बहुत चिंतित है. लेकिन यह कह देना कि मेरा क्या होगा में झोला लेकर निकल लूँगा. गलत है आपने जो वायदे किये उन्हें निभाएं, आपने जनता से बहुमत माँगा, जनता ने दिया अब जनता आपसे किये वायदे मांग रही है तो आप झोला लेकर निकल जायेंगे, बात कुछ हजम नहीं हुई. आप अब जनता पर इमोशनल अत्याचार मत करो देश के प्रधानमन्त्री हो उसी तरह हिम्मत से काम लो.

Share it
Top