Home > Archived > मुज़फ़्फ़रनगर में नोट बदलने को लेकर हुआ बबाल, पुलिस पर पथराव कई घायल

मुज़फ़्फ़रनगर में नोट बदलने को लेकर हुआ बबाल, पुलिस पर पथराव कई घायल

 Special Coverage News |  11 Nov 2016 10:13 AM GMT  |  New Delhi

मुज़फ़्फ़रनगर में नोट बदलने को लेकर हुआ बबाल, पुलिस पर पथराव कई घायल

मुजफ्फरनगर: जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजडू स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में पुराने नोट बदलने को लेकर जमकर बवाल हुआ. अचानक भीड़ के हमलावर होने से हालात संभालने की कोशिश कर रही पुलिस पर भीड ने पथराव कर दिया,जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.


मिली जानकारी के मुताबिक तो ये भी कहना है कि फायरिंग भी हुई है लेकिन इसका सबूत नहीं मिला है. एक बच्ची व दो अन्य के भी घायल होने का खबर है. हंगामें के बाद सुजडू में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजडू में स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा पर भारी संख्या में लोग 1000 व 500 के नोट जमा कराने के लिए आए हुए थे. इसी बीच वहां किसी बात पर विवाद की स्थिति बन गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात संभालने का प्रयास किया तो भीड ने पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी भीड पर लाठिया भांजी. इस दौरान एक बच्ची तथा 2 अन्य लोगों के भी घायल होने का खबर है. हंगामें के दौरान फायरिंग की भी खबरें मिली हैं.घटना के बाद सुजडू में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी हालात पर नजर रखे हुए हैं. फ़िलहाल स्तिथि तनाव पूर्ण बनी हुई है. उच्चाधिकारी भी मामला पर निगाह बनाये हुए है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top