Home > Archived > नोएडा : वेब वर्क कंपनी के दफ्तर पर पुलिस का छापा, ऑफिस और अकाउंट सीज

नोएडा : वेब वर्क कंपनी के दफ्तर पर पुलिस का छापा, ऑफिस और अकाउंट सीज

 Arun Mishra |  16 Feb 2017 7:42 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा : वेब वर्क कंपनी के दफ्तर पर पुलिस का छापा, ऑफिस और अकाउंट सीज

नोएडा : सोशल ट्रेडिंग का झांसा देकर लाखों लोगों से करीब 37 अरब रुपये ठगने वाली कंपनी के बाद नोएडा पुलिस ने एक और ऐसे ही कंपनी वेब वर्क का खुलासा किया है। जिसमें पांच सौ करोड़ के घोटाले का अंदेशा है। नोएडा पुलिस ने इस कंपनी के दफ्तर पर छापामार कर अहम दस्तावेज बरामद किए हैं और ऑफिस सीज कर दिया गया है। साथ ही इस कंपनी के खातों को फ्रीज कर दिया गया है।

नोएडा पुलिस के पुलिस उपाधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद वेब वर्क कंपनी के दफ्तर पर छापा मार कर अहम दस्तावेज बरामद किए गए हैं। साथ ही कंपनी के एक्सिस बैंक में संचालित खातों को भी पुलिस ने फ्रीज करा दिया है।

इस मामले में वादी एके जैन ने वेब वर्क कंपनी के मालिक अनुराग गर्ग और सन्देश वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पांच सौ करोड़ के इस घोटाले वाली स्कीम में सैंकडो लोगों ने रुपया लगाया हुआ है। पुलिस के बाद इस मामले की जांच भी एसटीएफ को सौंप दी गई है।

वेब वर्क कहें या फिर एबीसी ये दोनों एक ही शख्स की कपंनी हैं। जिनका संचालन नोएडा के सेक्टर 2 में डी-57 से किया जा रहा है। सोशल मीडिया और नेट पर इनकी पहचान ADDSBOOKS.COM के नाम से की जा सकती है। इस कंपनी के जाल में फंस चुके लोग इनके दफ्तर के बाहर प्रदर्शन भी कर चुके हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top