Home > Archived > सरकार अपनी नाकामियों को काली से सफेद कर रही है नाकि धन - मंत्री हेमराज वर्मा

सरकार अपनी नाकामियों को काली से सफेद कर रही है नाकि धन - मंत्री हेमराज वर्मा

 Special Coverage News |  11 Nov 2016 7:01 AM GMT  |  New Delhi

सरकार अपनी नाकामियों को काली से सफेद कर रही है नाकि धन - मंत्री हेमराज वर्मा

पीलीभीत फैसल मालिक: सपा के राज्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच सौ और हजार के नोट पर लिए निर्णय पर कड़ी आपत्ति दर्ज की है। राज्यमंत्री खाद्य एवं रसद हेमराज वर्मा ने इस आदेश को जनहित के विपरीत बताया है। कहा कि कालेधन पर रोक लगानी चाहिये, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि चार घंटे पहले आदेश जारी कर पूरे देश में अफरातफरी मच जाए। इस आदेश से सबसे ज्यादा नुकसान गरीबों को हुआ है। प्रधानमंत्री ने बड़ा कालाधन इक्कठा करने वाले व्यापारियों को महीनों का समय दिया, उनके लिए तमाम विज्ञापन निकलवाए इसी तरह आम जनता की सहूलियत देखते हुए उन्हें वक्त देना चाहिये था। पूरे देश में परेशानी का माहौल है, राज्यमंत्री का कहना है कि ये हाल पीलीभीत का ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का है। जहां आदमी रोजमर्रा के सामान लेने के लिए तरस रहा है। इसका श्रेय तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही जाता है। बोले कि केन्द्र सरकार सभी मुददों पर फेल हो गई है। इनके पास एक भी काम दिखाने के लिए नहीं है।


सारे वादों पर मुकर गए,खाते में नहीं दे पाए 15 लाख प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कालेधन के वायदे और खाते में 15 लाख रुपये पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि लोगों के खातों में 15 लाख रुपये नहीं दे पाए। कालाधन लाने के बजाए नौ हजार करोड़ विजय माल्या जैसे लोगों को ले जाने दिया। देश के अंदर के लोगों की ब्लैकमनी को व्हाइट मनी में बदल दिया। इस तरह से यह सारे मुददों पर केंद्र सरकार फेल हो गई और अब केवल जनता का ध्यान हटाने के लिए ये निर्णय लिया है, ताकि जनता उनके किए वादों को भूल जाए।


आने वाले चुनाव में इस निर्णय का असर देखने की बात उन्होंने कही। कहा कि जहां-जहां चुनाव होने वाले है इसका सीधा असर दिखाई देगा। अब अमित शाह बुंदेलखण्ड में जा रहे है तो कार देने की बात कर रहे हैं। 2014 के चुनाव में कह रहे थे कि 15 लाख रुपये देंगे। जनता इनकी सारी बातें समझ गई है और झूठी बातों पर कोई बहकावे में नहीं आने वाला है। देश व प्रदेश में वही नेतृत्व करेगा जो विकास करेगा। उन्होंन कहा कि समाजवादी पार्टी ने विकास किया है और मुख्यमंत्री की बेदाग छवि, विकासशील छवि पर समाजवादी पार्टी की सरकार 2017 में दोबारा बनेगी।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top