Top
Breaking News
Home > Archived > पीड़ित भाई ने गांव के दबंग के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी, पुलिस नहीं कर कार्यवाही

पीड़ित भाई ने गांव के दबंग के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी, पुलिस नहीं कर कार्यवाही

 Special Coverage News |  27 Nov 2016 9:43 AM GMT  |  New Delhi

पीड़ित भाई ने गांव के दबंग के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी, पुलिस नहीं कर कार्यवाही

पीलीभीत फैसल मालिक: ताजा खबर पीलीभीत से आ रही है, जहां एक पीड़ित भाई ने गांव के दबंग के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी है। पीड़ित की बहन के साथ गांव के ही दबंग ने छेड़छाड़ की थी, शिकायत पर भी थाना पुलिस दबंग के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आला अधिकारी भी दबंग का साथ दे रहे हैं। पीड़ित ने मुख्यमंत्री को अब पत्र भेजा है। मामला पीलीभीत जनपद के थाना बिलसण्डा का है।


बता दें कि बीते दिनों कविता (काल्पनिक नाम) के साथ गांव के ही दबंग रिंकू व श्रीपाल ने बलात्कार का प्रयास किया। कविता शौच के लिए जा रही थी तभी इन दोनों दबंगों ने इस घटना को अंजाम देने की करतूत की। पीड़िता जब चिल्लाई तो दोनों दबंग भाग गये कोई इनके प़क्ष में गवाही देने को तैयार नहीं लेकिन पीड़िता के भाई ने थाना बिलसण्डा पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और छोड़ दिया। पीड़ित फिर आला अधिकारियों के चक्कर काटने लगा, पहले तो उसे सीओ बीसलपुर ने फटकार कर भगाया फिर एसपी ने भी। अब पीड़ित ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है, कि क्या कर रही है आपकी यूपी पुलिस। पीड़ित की मांग है कि अगर एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्मदाह कर लेगा।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it