Top
Breaking News
Home > Archived > एचएल शुगर मिल में जोरदार धमाका, दो की मौत एक दर्जन से ज्यादा मजदुर घायल

एचएल शुगर मिल में जोरदार धमाका, दो की मौत एक दर्जन से ज्यादा मजदुर घायल

 Special Coverage News |  3 Dec 2016 3:56 PM GMT  |  New Delhi

एचएल शुगर मिल में जोरदार धमाका, दो की मौत एक दर्जन से ज्यादा मजदुर घायल

पीलीभीत फैसल मलिक: शहर के बीचोबीच स्थित ललित हरि(एलएच) शुगर मिल में शनिवार शाम जोरदार धमाके के साथ पैकिंग एरिया की ऊंची इमारत भरभरा कर गिर गई। आग भी लग गई। हादसे में पैकिंग एरिया में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 10 घायल जिला अस्पताल पीलीभीत में भर्ती कराए जाने के साथ दो मजदूर गंभीर हालत में बरेली रेफर किए गए हैं।


पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।एलएच मिल में हादसा शाम करीब साढ़े चार बजे हुआ। उस वक्त तमाम मजदूर पैकिंग एरिया में काम कर रहे थे। अचानक जोरदार धमाका और और वर्षों पहले बना पैकिंग एरिया मजदूरों पर आ गिरा। जब तक कोई कुछ समझ पता, वहां आग की भी लपटें उठने लगी। चीख-पुकार मच गई।चश्मदीदों के मुताबिक, धमाका इतनी तेज था कि उसकी आवाज बहुत दूर तक सुनी गई। पैंकिंग एरिया में जो जहां था, वहीं मलबे के नीचे दब गया। मिल में बाकी जगहों काम कर रहे दूसरे मजदूर हादसा होते ही मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए।


मिल अफसर भी मौके पर आ गए। आनन फानन में मलबा हटाने का काम शुरू किया गया। कई मजदूरों को मलबे से गंभीरावस्था में निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया। इसमें पीलीभीत के गांव बरा निवासी (20) की अस्पताल में मौत हो गई। दो गंभीर घायलों को इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है। सूचना पर डीएम मासूम अली सरवर और एसपी सभाराज पुलिस के साथ चीनी मिल पहुंच गए और हादसे की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे में दो मजदूरों की मौत हुई है और 12 अन्य मजदूर घायल हुए हैं। मलबा हटाने का कार्य जारी है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it