Home > Archived > गुंडाराज नहीं चाहते हो तो बसपा को वोट दो - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

गुंडाराज नहीं चाहते हो तो बसपा को वोट दो - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

 Special Coverage News |  10 Feb 2017 2:22 PM GMT  |  New Delhi

गुंडाराज नहीं चाहते हो तो बसपा को वोट दो - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

पीलीभीत: बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय महासचिव,एवं नेता प्रतिपक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी,ने बसपा प्रत्याशी डॉ शैलैन्दर गंगबार के समर्थन में बरखेडा़ बिधान सभा के कस्बा न्यूरिया बिशाल सभा को सम्बधित किया.


नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जब से सपा की सरकार उत्तर प्रदेश में आयी है लूट गूंडागर्दी भ्रष्टाचार चर्म सीमा पर है. यूपी की जनता बाप बेटे और चचा के हाथो की कठपुतली बनकर रह गयी है. यूपी की जनता अत्याचारों से तंग आ चुकी है और बदलाब चाहती है और ये मंन बना लिया है कि उत्तर प्रदैश की जनता अगर सुरक्षित है तो बह बहन मायाबती जी के कार्यकाल में बहन मायाबती ने किसी जाती की नही बिकास की बात की है. हर बर्ग के लोगो का सम्मान देने की बात कही. आप लोग बसपा के हाथो को मजबूत कीजिऐ और भय मुक्त सरकार बनाईऐ. फैसला आपके हाथ है.गुंडा राज चाहते हो या बिकास राज.


उनहोने डा शैलेन्दर गंगबार ,अरशद खां को भारी मतो से बिजय बनाने की अपील की इस मौके पर जोन कोडिनेटर बृहमस्वरूप सागर,काशीराम सरोज,जिलाध्यक्ष,एलपी सागर,धर्मेश गंगबार,जिला पंचायत सदस्य,दीप्ती गंगबार,गुरदेव सिह,शमशूल कमर,जमील,जलील अहमद,इरशाद,आदि लोगो ने अपने बिचार रखे.

रिपोर्ट -फैसल मलिक

Share it
Top