Home > Archived > PM मोदी के रैली वाले रास्ते से हटाया गया राहुल-अखिलेश का पोस्टर

PM मोदी के रैली वाले रास्ते से हटाया गया राहुल-अखिलेश का पोस्टर

 Kamlesh Kapar |  4 March 2017 8:31 AM GMT  |  बनारस

PM मोदी के रैली वाले रास्ते से हटाया गया राहुल-अखिलेश का पोस्टर

बनारस : यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो वाराणसी में जारी है. खास बात ये है कि जिस रास्ते से पीएम का काफिला गुजर रहा है, तकरीबन उसी रास्ते से कुछ देर बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी का रोड होने वाला है. यही वजह है कि मोदी के रास्ते में कई जगह सपा के मंच और राहुल-अखिलेश के पोस्टर भी लगे थे जिन्हें हटवाने के लिए प्रशासन को काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है.


बता दे की भैरव नाथ चौराहे पर सपा-कांग्रेस गठबंधन का एक स्वागत मंच लगा हुआ था. इस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई. जिसके बाद ये हटा दिया गया. राहुल-अखिलेश का एक विशाल पोस्टर मस्जिद पर भी लगा हुआ था जो ठीक विश्वनाथ मंदिर के सामने है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसे भी ये कहकर हटवा दिया कि मस्जिद पर इस तरह के पोस्टर नहीं लगवाए जा सकते. जबकि सपा समर्थक ने इसके विरोध में नारेबाजी की और कहा कि प्रशासन जानबूझकर बदमाशी कर रहा है. उधर सोनारपुरा में मोदी के रोड शो के आगे-आगे सपा का भी एक रोड शो चल रहा था. सपा के इस रोड शो का नेतृत्व सपा के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा कर रहे थे. इस वजह से बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं के बीच बहस होने की खबर भी आ रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top