Home > Archived > सीएम अखिलेश बोले, बच्चन साहब- अब आप गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए

सीएम अखिलेश बोले, बच्चन साहब- अब आप गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए

 Arun Mishra |  20 Feb 2017 8:17 AM GMT  |  रायबरेली

सीएम अखिलेश बोले, बच्चन साहब- अब आप गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए

रायबरेली : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज रायबरेली में एक जनसभा के दौरान गुजरात के गधों के एक विज्ञापन का भी जिक्र किया जिसमें अम‌िताभ बच्चन ने गुजरात टूर‌िज्म का प्रचार ‌किया है। अखिलेश ने कहा हम तो सदी के महानायक से कहेंगे कि अब आप गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए।

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना ?
अखिलेश यादव ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री यहां कह गए कि रमजान पर बिजली देते हो तो दीवाली पर भी द‌ो। प्रधानमंत्री जी आप गंगा मैया को बहुत मानते हो। आप गंगा की कसम खाकर बताओ कि सपा ने काशी को 24 घंटे बिजली दी या नहीं। दीवाली और रमजान की बात बाद में कर लेना पहले काशी की बात कर लो।

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री जी अब तो सबका पैसा जमा करवा लिया अब बता दीजिए कितना कालाधन आया। उन्होंने कहा, गरीब किसान गंगा की ओर हाथ करके कसम खाता है वो हमेशा सच्ची कसम मानी जाती है और हम उसका भरोसा कर लेते हैं। प्रधानमंत्री को काशी ने चुनकर भेजा है, वह बनारस जाते हैं तो कहते हैं कि गंगा मैया ने बुलाया है, यहां आते हैं तो कहते हैं कि यूपी ने गोद लिया है।

मायावती पर भी साधा निशाना ?
अखिलेश ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ जी से सावधान रहना, बीजेपी से पहले भी रक्षा बंधन मना चुकीं हैं और अगर मौका मिल गया तो हो सकता है फिर मना लें।

Tags:    
Share it
Top