Home > Archived > यूपी चुनाव : रायबरेली से आज राहुल के साथ चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगीं प्रियंका गांधी

यूपी चुनाव : रायबरेली से आज राहुल के साथ चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगीं प्रियंका गांधी

 Arun Mishra |  2017-02-17T11:06:50+05:30  |  नई दिल्ली

यूपी चुनाव : रायबरेली से आज राहुल के साथ चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगीं प्रियंका गांधीराहुल और प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : प्रियंका गांधी आखिरकार कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगी। शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे। राहुल गांधी के चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी भी साथ मौजूद होंगी।

सूत्रों के अनुसार प्रियंका शुक्रवार को रायबरेली विधानसभा क्षेत्र में इन रैलियों में उनके साथ होंगी, लेकिन ये साफ नहीं है कि वो रैलियों को संबोधित करेंगी या नहीं। रायबरेली में राहुल गांधी पार्टी की उम्मीदवार अदिति सिंह के लिये रायबरेली शहर और महाराजगंज में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी लोकसभा में रायबरेली का प्रतिनिधित्व करती हैं जबकि राहुल बगल के अमेठी क्षेत्र से सांसद हैं। सोनिया गांधी अब तक चुनाव अभियान से दूर हैं। सूत्रों के अनुसार वह 18 फरवरी को इस विधानसभा में रैलियों को संबोधित कर सकती हैं। अमेठी और रायबरेली के विधानसभा क्षेत्रों में क्रमश: उत्तर प्रदेश में 23 और 27 फरवरी को होने वाले चौथे और पांचवे चरण के चुनाव में वोट डाले जायेंगे।

Tags:    
Share it
Top