Home > Archived > मंत्री आज़म खान के काले धन का पर्दा फाश करना पड़ा मंहगा!

मंत्री आज़म खान के काले धन का पर्दा फाश करना पड़ा मंहगा!

 Special Coverage News |  16 Nov 2016 12:26 PM GMT  |  New Delhi

मंत्री आज़म खान के काले धन का पर्दा फाश करना पड़ा मंहगा!

रामपुर दानिश खान: रामपुर में जिला सहकारी बैंक पर कैबिनेट मंत्री आजम खान के दवाब में काम करने और नोटों को उनकी यूनिवर्सिटी की शाखा में भेजने का आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेता फैसल लाला खान को दांव उल्टा पड़ गया है। रामपुर जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन सलीम कासिम ने फैसल लाला व बीस अन्य लोगों पर बैंक में असलह लेकर घुसने और बैंक कर्मचारियों को धमकाने का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाने में मुकाद्दमा दर्ज कराया है। चेयरमैन सलीम कासिम ने बैंक की छवि भी खराब करने का आरोप लगाया है।


वहीं फैसल लाला ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रामपुर के गरीब मजलूमों को उनका हक दिलाने के लिए मैं अपने खून का आखिरी कतरा तक देने को तैयार हूं। जनहित में की गई मेरी शिकायत के बाद जिला सहकारी बैंक पर आरबीआई द्वारा कैश करेंसी बदलने पर रोक लगाने से बौखलाए मंत्री आजम खान ने मेरी आवाज दबाने को मेरे खिलाफ झूठा मुकद्दमा करवाया। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर बैंक में घुसकर हंगामा करने का आरोप लगाया गया है।


यदि सीसीटीवी फुटेज मांगी जाएगी तो घोटालेबाज कहेंगे कैमरे खराब थे लेकिन झूठा मुकद्दमा कराने वाले यह याद रखे कि झूठे मुकदमे का जवाब सच्चे मुकद्दमे से दूंगा। बहरहाल रामपुर में ये मुद्दा गरमा गया है और पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन सियासी युद्ध में फायदा किसे होगा ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा। यहां बता दें कि कांग्रेस नेता फैसल लाला लगातार कैबिनेट मंत्री आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top