Breaking News
Home > मोदी जी वाहवाही में मस्त, अखिलेश विवाद में मस्त, यूपी की जनता बुरी तरह है त्रस्त - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

मोदी जी वाहवाही में मस्त, अखिलेश विवाद में मस्त, यूपी की जनता बुरी तरह है त्रस्त - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

 Special Coverage News |  2017-01-22 14:31:12.0  |  सहारनपुर

मोदी जी वाहवाही में मस्त, अखिलेश विवाद में मस्त, यूपी की जनता बुरी तरह है त्रस्त - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

सहारनपुर की रामपुर मनिहारान विधानसभा में बसपा प्रत्याशी रविंद्र मोल्हु के समर्थन में आयोजित जनसभा में शेखपूरा गांव में पहुचे बसपा के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रदेश सरकार और केंन्द्र सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.


नसीमुद्दीन ने कहा कि प्रदेश सरकार ने विकास के नाम पर साम्प्रदायिक झगडे कराये लोगों को आपस में लड़ाया है, वही कांग्रेस के शाशनकाल में 365 दिनों में 400 दंगे हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीती कर रही है. मोदी जी अपनी वाहवाही करवा रहे हैं जनता परेशान है,नोटबंदी कर जनता को परेशानी में डाला है,अखिलेश सरकार विफलता की निशानी है. इसलिए अगर विकास करना है, साम्प्रदायिक ताक़तों को हराना है, तो बहिन जी की बहुमत की सरकार प्रदेश में लानी है.


उन्होंने कहा कि सपा में जो पारिवारिक झगड़ा बताया जा रहा है, हकीकत में वो सिर्फ पारिवारिक ड्रामा है, जो मुलायम सिंह ने अखिलेश के दागदार हो चुके दामन को छुपाने और शिवपाल को किनारे लगाने के लिए किया है. यूपी सीएम अखिलेश को आड़े हाथ लेते हुए नसीमुद्दीन ने कहा की 2012 में अखिलेश ने जो चुनावी वादे किए थे उनको पूरा करने में वो असफल रहे है और आज जब अखिलेश ने अपना 2017 का घोषणा पत्र जारी करते हुए ये कहा कि उन्होंने सब वादे पुरे किये. वो सब कोरा झूट है 2012 का सपा का चुनावी घोषणा पत्र अपने हाथों में दिखाते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि घोषणा पत्र में किये गए सैकड़ो वादों को सीएम पूरा नहीं कर पाये. वही बसपा के चुनावी घोषणा पत्र पर उन्होंने कहा कि बसपा घोषणा नहीं बल्कि काम करके दिखाती है.


वही आरएसएस विचारक वैधनाथ पर भी आरक्षण के मुद्दे पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने करार जवाब दिया कांग्रेस और सपा के गतबन्धनन पर नसीमुद्दीन सिद्क्की ने कहा कि गठबंधन से बसपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.


रिपोर्ट राहुल पटेल

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top