Home > हवसी भेड़िये सुहैल ने 4 वर्ष की बच्ची को बना डाला अपना शिकार

हवसी भेड़िये सुहैल ने 4 वर्ष की बच्ची को बना डाला अपना शिकार

4 year old girl raped

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-14 04:00:35.0  |  सहारनपुर

हवसी भेड़िये सुहैल ने 4 वर्ष की बच्ची को बना डाला अपना शिकार

सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र मे उस वक्त सनसनी फैल गई. जब 15 वर्षीय नाबालिग युवक ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. तुरन्त परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा. जहा पर बच्ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस ने दबिश देकर आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया. थाना मंडी क्षेत्र के मुबारकशह वाली गली का रहने वाले शमशूदिन ने बताया की उसकी पाँच साल की मासूम बहन खेलते खेलते पानी पीने पास की मस्जिद मे चली गई. जहा पर पहले से ही मौजूद सुहैल नाम के 15 वर्षीय युवक ने बच्ची को पकडकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. बच्ची जब गंभीर हालत मे घर पहुंची तो घरवालो के होश उड गये.


बच्ची के परिजनो ने जब मौके पर जाकर पूछताछ की तो पूरे मामले का पता चला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. जहाँ पर बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. वही परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक के घरवालो ने मामला निपटाने के लिए 25 हजार रूपये देने की बात कही. साथ ही पुलिस मे शिकायत कराने पर जान से मारने की की भी धमकी दी है बच्ची की बड़ी बहन शबो ने रोते रोते बताया की उसकी छोटी बहन के साथ हेवानियत का जो काम उनके पड़ोसी शूहेल ने किया इसके लिए उसको फांसी पर लटका देना चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि आरोपी शूहेल ने उनको जान से मारने की धमकी भी दी है.

राहुल पटेल की रिपोर्ट

Tags:    
Share it
Top