Home > Archived > सहारनपुर: परिजन थाने में हंगामा कर रहे हैं, उनके बेटे को पीट-पीटकर मार दिया पुलिस ने

सहारनपुर: परिजन थाने में हंगामा कर रहे हैं, उनके बेटे को पीट-पीटकर मार दिया पुलिस ने

 Special Coverage News |  11 Feb 2017 2:06 PM GMT  |  New Delhi

सहारनपुर: परिजन थाने में हंगामा कर रहे हैं, उनके बेटे को पीट-पीटकर मार दिया पुलिस ने

सहारनपुर : थाना सरसावा क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला पश्चिम अफागान निवासी चूहड़ ने थाना सरसावा पुलिस पर अपने बेटे की मौत का लगाया आरोप,कहा पुलिस कस्टडी में हुयी है मौत।चूहड़ ने बताया कि कल रात थाना सरसावा पुलिस उसके बेटे धर्मेन्द्र को उठा लायी थी और रात 11 बजे तक धर्मेंद्र पुलिस कस्टडी में ही था।


अभी किसी ने बताया की धर्मेन्द्र की लाश पिलखनी के पास मिली है और उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।वहीँ पुलिस का कहना है कि धर्मेन्द्र को रात ही छोड़ दिया गया था।इसी घटना पर परिजन थाने में हंगामा कर रहे हैं कि उनके बेटे की पीट-पीटकर मार दिया गया है।वहीँ एक सवालिया निशान थाना सरसावा पुलिस पर भी उठती है कि पुलिस धर्मेन्द्र को किस बात पर उठाकर लायी और फिर अगर उसे छोड़ा गया तो किसके सुपुर्द किया गया।


जहाँ आज ये घटना घटी है वहा ये कोई पहला वाक्या नहीं है पहले भी थाना सरसावा पुलिस इस तरह के कई मामलों में चर्चाओं में रही है जिसमे अभी जांच चल रही है जो कि ठन्डे बस्ते में है। आज इस घटना में भी पूरा मामला संदेहपूर्ण है जिसमे पहले धर्मेन्द्र को बिना किसी वजह के उठाया गया उसके बाद उसकी पुलिस कस्टडी में मौत हो गयी जिसे पुलिस ने सड़क पर फेंक दिया।अब जब थाना सरसावा पुलिस से पूछा जा रहा है तो रात में ही छोड़ देने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ते नजर आ रही है।

रिपोर्ट राहल पटेल

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top