Home > बेरोजगारों को अपने वोट का सही इस्तेमाल करना चाहिए - प्रकाश जावड़ेकर

बेरोजगारों को अपने वोट का सही इस्तेमाल करना चाहिए - प्रकाश जावड़ेकर

 Special Coverage News |  2016-12-26 14:31:42.0  |  Saharanpur

बेरोजगारों को अपने वोट का सही इस्तेमाल करना चाहिए - प्रकाश जावड़ेकर

सहारनपुर में कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे रोजगार मेले में आज मानव संसाधन एवं विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पहुंचे। उन्होंने सहारनपुर के दिल्ली रोड स्थित सरस्वती विहार स्कूल में चल रहे इस रोजगार मेले में चुने हुये प्रतिभागियों को नियुक्ति पत्र वितरण किया। प्रकाश जावड़ेकर ने यहां शिक्षा के महत्व को बताया और युवाओं से कहा कि अभी को तकनिकी शिक्षा भी ग्रहण करनी चाहिए।

उन्होंने आज के इस रोजगार मेले में चुने गए अभ्यर्थियों को बताया कि आज जो उन्हें
रोजगार
मिला है वह भाजपा की देन है और मोदी जी का प्रयास है। वहीं जावड़ेकर ने बेरोजगारों पर चुनावी दांव खेलते हुए कहा कि बेरोजगारों को अपने वोट का सही इस्तेमाल करना चाहिए जो उन्हें नौकरी दे उन्हें ही वोट देना चाहिए।


जहां आज बेरोजगारों के रोजगार पर चर्चा होना चाहिए वहीं जावड़ेकर यूपी चुनाव पर भी चर्चा करने और वोट मांगने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा, 'बेरोजगारों को उन्हें ही वोट देना चाहिए जो उन्हें रोजगार दे।' इस बात का आशय आज के इस रोजगार मेले से था जहां इस मेले में लगभग 1200 बेरोजगारों को रोजगार दिया गया जिसका श्रेय नरेन्द्र मोदी और भाजपा को दिया जा रहा था।

इससे भी बड़ी बात तो तब हुयी जब जावड़ेकर ने यूपी के बेरोजगारों की तुलना स्लम डॉग से कर दी। उन्होंने कहा कि यूपी के बेरोजगार रोजगार की तलाश में मुंबई आते हैं और यहां आकर ड्राइवर, कबाड़ी का काम करते हैं और यहां झुग्गी-झोपडी में रहते हैं।

वहीं प्रकाश जावड़ेकर ने मीडिया से किसी भी बात पर चर्चा करने से मना कर दिया। कहीं ना कहीं नोटबंदी के सवाल से जावड़ेकर घबरा रहे थे।

Tags:    
Share it
Top