Home > Archived > बसपा के पूर्व मंत्री को ट्रक से कुचलने की कोशिश नाकाम, दो घायल

बसपा के पूर्व मंत्री को ट्रक से कुचलने की कोशिश नाकाम, दो घायल

 Special Coverage News |  2017-02-12T23:28:30+05:30  |  संभल

बसपा के पूर्व मंत्री को ट्रक से कुचलने की कोशिश नाकाम, दो घायल

संभल: बहुजन समाज पार्टी के पूर्व मंत्री और असमोली विधानसभा के उम्मीदवार अकिल उर्रहमान खां पर रव‍िवार को ट्रक चढ़ाने की कोशिश की गई। उन्हें बचाने के चक्कर में दो समर्थक ट्रक के नीचे आ जाने से बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुल‍िस ने ट्रक और ड्राइवर को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया।


मिली खबर के मुताबिक असमोली विधानसभा के उम्मीदवार अकिलउर्रहमान खां रविवार को संभल- बहजोई मार्ग पर मुजफ्फरपुर में जनसम्पर्क कर रहे थे। सड़क के निकट ही उनकी जनसभा समाप्त हुई। मंत्री और उनके समर्थक रवाना हो रहे थे तो बिसौली की तरफ से सीमेंट उताकर आ रहे ट्रक चालक ने ट्रक चढ़ाने की कोशिश की। मंत्री को समर्थकों ने कंधे पर ले रखा था। ट्रक जैसे ही निकट आया समर्थकों ने मंत्री को उछालकर दूसरी ओर गिरा दिया। इससे मंत्री ट्रक की चपेट आने से बच गए। अकिलउर्रहमान खां का कहना है कि विरोधियों की साजिश है। मेरी जान लेने की कोशिश की गई है। ट्रक चालक संभल के मोहल्ला दीपासराय का रहने वाला है।


मंत्री अकिल को बचाने में उनके दो समर्थक बाइक से निकल रहे थे तो ट्रक बाइक को ऊपर उत्तर गया। इसमें दो युवक अकिल पुत्र अतीक, नदीम पुत्र कौसर घायल हो गए। दोनों को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर है। समर्थकों ने पुलिस को सूचना देकर ट्रक और चालक को पकड़ लिया। मंत्री अकिल उर्रहमान ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

Tags:    
Share it
Top