Home > Archived > संभल में महिला ग्राम प्रधान, पति और बेटों की गोली मारकर हत्या

संभल में महिला ग्राम प्रधान, पति और बेटों की गोली मारकर हत्या

 शिव कुमार मिश्र |  10 Nov 2016 3:16 AM GMT  |  संभल

संभल में महिला ग्राम प्रधान, पति और बेटों की गोली मारकर हत्या

संभल के कुडफतेहगढ़ थाना क्षेत्र के छाबड़ा गाँव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. गाँव की महिला प्रधान, प्रधान पति और उनके बेटों की गोली मारकर हत्या कर दी है. ये दर्दनाक घटना देर शाम की है.


घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे.घटना के अनुसार छाबडा गाँव की प्रधान शकुन्तला देवी और उनके बेटा सुशील कुमार, सुनील कुमार और पति विशम्भर दयाल की देर शाम हमलावरों ने रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. जैसे ही घटना की जानकारी प्रसाशन को मिली जिलाधिकरी और पुलिस अधीक्षक मौके पार पहुंचे. इतनी बड़ी घटना होने से पुरे क्षेत्र में भी व्याप्त है. गाँव में स्तिथि तनाव पूर्ण है. गाँव में पुलिस तैनात है.

क्या है पूरा मामला

गांव के ही महेश और सुरेश अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बुधवार शाम करीब साढ़े आठ बजे ग्राम प्रधान पति विशंभर पुत्र खड़क सिंह के घर पर धावा बोल दिया। शोरशराबा होने पर ग्राम प्रधान शंकुतला का बड़ा बेटा सुशील और सुनील अपने कमरे से बाहर निकले तो हमलावरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलियों की आवाज पर चीखते हुए ग्राम प्रधान शकुंतला कमरे से निकलीं तो उन्हें भी गोलियों से छलनी कर दिया। अभी विशम्बर कमरे से उठता उससे पहले सोते हुए ही उसे गोली मार दी। इसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। गोलियों की आवाज सुनकर जब ग्रामीण अपने अपने घरों से निकले और ग्राम प्रधान के घर पहुंचे। तब तक शकुंतला, विशम्बर और सुशील ने दम तोड़ दिया, जबकि सुनील की सांसे चल रही थी, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कुछ देर बाद ही उसने भी दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने बताया कि सुनील के सिर में गोली लगी थी। ग्रामीणों के अनुसार महेश को शकुंतला ने ग्राम प्रधान के चुनाव में हराया था, जबकि ग्राम प्रधान का बेटा सुशील गांव के ही सुरेश की बेटी को भगाकर ले गया था, बाद में उसके साथ उसने कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसी बात को लेकर महेश और सुरेश ग्राम प्रधान के परिवार से रंजिश मानते थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top