Top
Breaking News
Home > Archived > सपा बसपा की लचर कानून व्यवस्था से पश्चिमी यूपी आतंक का गढ़ बन गया - संजीव बालियान

सपा बसपा की लचर कानून व्यवस्था से पश्चिमी यूपी आतंक का गढ़ बन गया - संजीव बालियान

 Special Coverage News |  30 Nov 2016 1:48 PM GMT  |  New Delhi

सपा बसपा की लचर कानून व्यवस्था से पश्चिमी यूपी आतंक का गढ़ बन गया - संजीव बालियान

संभल/ चंदौसी: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा पश्चिमी उत्तर प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा में जन अन्दोलन का रूप लेकर बढ रही हैं। गन्ना किसानों की दयनीय दशा, अपराध और आंतक का पर्याय बन चुका पश्चिमी उत्तर प्रदेश सत्ता परिवर्तन के लिए भाजपा से जुड़ चुका है।


केन्द्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान सम्बोधन में कहा कि सपा-बसपा की लचर कानून व्यवस्था ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को आतंक का गढ़ बनने में सहायता दी। सपा सरकार से पीडित जनता ने सुख, समृद्धि, शान्ति और निष्पक्ष कानूनी व्यवस्था के लिए भाजपा के साथ जुडकर मोदी जी के नेतृत्व में प्रदेश को आगे ले जाने का संकल्प किया है। आज सहारपुर, शामली, बुलन्दशहर, अमरोहा, हापुड़ होते हुए परिवर्तन यात्रा चन्दौसी पहुॅची। चन्दौसी में परिवर्तन यात्रा के साथ जनता सड़कों पर उमड़ पडी।


बालियान ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही गन्ना किसानों को उनका व्याज वापस दिलाया जायेगा जो सपा सरकार द्वारा छीना गया हैं। सरकार बनते ही गेहूॅ और धान के क्रयकेन्द्र खोले जायेगे, किसानों को उनकी फसल का भुगतान 14दिनों में किया जायेगा। केन्द्र सरकार ने सहकारी समितियों द्वारा पुराने नोटों से बीज खरीदने का आदेश दिया था, लेकिन काॅपरेटिव बैंको ने फर्जीधन जमा करके कालेधन को सफेद बनाने का काम कर रहे थे। इसलिए इस आदेश को रोका गया। जो पैसा सरकार के पास जमा हुआ हैं उससे गरीब, मजदूर, किसान के लिए नये अवसर खुलेगें। व्यापार कृषि एवं नये उद्योगों को बढावा दिया जायेगा। रोजगार ऋण के द्वारा युवा स्वयं के रोजगार प्राप्त करेंगे। अन्य लोगो को भी रोजगार देंगे। उन्होंने अपील की कि आप भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाइये जब केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी तो प्रदेश कई गुना तेजी से आगे बढेगा।


केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनसभा में काग्रेस-सपा-बसपा को घेरते हुए कहा कि देश को लूटने वाले आज आसू बहा रहे है। उन्हें किसानों की याद आ रही है। उनके शासनकाल में तेल की लाइन, चीनी की लाइन, गैस की लाइन, हर जगह लाइन ही लाइन थी। आज इनको चिन्ता सता रही हैं। आज यूरिया बिना लाइन के मिल रही है, गैस बिना लाइन के मिल रही हैं। रोना सिर्फ उनका है, जिनके पास अनाप-सनाप धन है।


राष्ट्रीय मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था की जिम्मेदार सपा सरकार को क्या वापस लाना चाहते है? जिस प्रकार बसपा और सपा ने प्रदेश के हालात बिगाडे है, क्या आप चाहते हो कि बागडोर फिर इनके हाथ में जाये? सपा-बसपा प्रदेश को लूट रहे है। जनता ने तय कर लिया है, परिवर्तन तय हैं। कमल खिलना तय है। बीजेपी वोट बैंक की राजनीति नहंी करती। देश के बढते कदमों के साथ प्रदेश का भी कदम बढाये तभी प्रदेश का विकास होगा।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it